''जो मेरे नाम पर कीचड़ उछाल रहे, उनके सीक्रेट..पवन सिंह की पत्नी के पोस्ट पर भड़के फैंस बोले-भईया को खरोच भी आई तो..

11/9/2022 11:53:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. भोजपुरी स्टार पवन सिंह यूं तो अपनी फिल्मों और गानों को लेकर चर्चा में रहते ही हैं, लेकिन इन दिनों वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी एक्स-वाइफ ज्योति ने भरण-पोषण देने की मांग करते हुए कोर्ट में केस दर्ज कराया था, जिसे लेकर पवन के फैंस ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। वहीं अब ज्योति ने एक्टर के खिलाफ एक ऐसा रिएक्शन दिया है, जिसे देख पवन के फैंस का एक बार फिर खूब खौल रहा है।

 

 

ज्योति ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मुझसे ईमानदारी की बात मत करें, मैं अब भी यही हूं। अपने अंदर सीक्रेट लिए हुए उन लोगों की, जो मेरे नाम पर कीचड़ उछाल रहे हैं। ज्योति ने इशारों-इशारों में पवन की तरफ उंगली उठाई है। इन तस्वीरों में ज्योति हार-श्रंगार किए काफी खूबसूरत लग रही हैं।  

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों को देखने के बाद कई लोग ज्योति को रिश्ता बचाने की सलाह दे रहे हैं तो वहीं कई पवन सिंह का सपोर्ट करते हुए उन्हें धमकी तक दे डाली है। एक यूजर ने ज्योति को धमकी देते हुए लिखा- 'भईया के साथ गलत कर रही हो ज्योति जी, अगर भईया जी को कुछ भी हो जाएगा या अगर खरोच भी आया तो बहुत गलत होगा।' वहीं एक ने लिखा- 'तलाक होने को आया तो सिंदूर भी लगाने लगी हो वाह'


बताते चलें कि पवन सिंह ने साल 2014 नीलम से शादी की थी लेकिन मार्च, 2015 में नीलम ने आत्महत्या कर ली थी हालांकि सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल सका। वहीं पवन सिंह की पत्नी की बहन का कहना था कि काम में बिजी रहने के कारण वह अपनी पत्‍नी को समय नहीं दे पाते थे। इस वजह से वह तनाव में रहती थीं और शायद इसलिए आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद उन्होंने साल 2018 में ज्योति सिंह के साथ दूसरी शादी की थी, लेकिन दूसरी पत्नी से भी उनका रिश्ता चल नहीं पाया। ज्योति ने पवन सिंह और उनकी फैमिली के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे। ज्योति के मुताबिक पवन और उनकी फैमिली ने उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया था और उनके साथ मारपीट की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News