बिग बॉस 13 में हुई थी शहनाज-सिद्धार्थ की पहली मुलाकात, शो के 2 साल पूरे होने पर ''सिडनाज'' की खट्टी-मीठी नोंक-झोंक याद खूब रोए फैंस

9/29/2021 4:54:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम कर लोगों का दिल जीत लिया था। वही शो में सिद्धार्थ के साथ शहनाज गिल की जोड़ी खूब जमी थी। लोगों ने सिडनाज दोनों की जोड़ी को खूब प्यार दिया था। हालांकि शो के बाहर भी दोनों में काफी बॉन्डिंग देखने को मिली थी, लेकिन अब सिद्धार्थ के निधन के बाद सिडनाज की जोड़ी टूट गई है, जिससे फैंस भी काफी दुखी हैं। आज 'बिग बॉस 13' 2 साल पूरे होने पर फैंस सिडनाज की पुरानी तस्वीरें शेयर कर फिर उन्हें याद कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

बता दें, बिग बॉस 13 आज ही के दिन यानि 29 सितंबर को ऑन-एयर हुआ था। यानी 29 सितंबर को ही सिद्धार्थ और शहनाज की पहली मुलाकात हुई थी। धीरे-धीरे दोनों की जोड़ी ऐसी जमी के दोनों लोगों के दिल में ही बस गए। लोगों ने उन्हें 'सिडनाज' कहना शुरू कर दिया था।

PunjabKesari

 

सिद्धार्थ और शहनाज की खट्टी-मीठी नोंक-झोंक फैंस को काफी भायी थी। आज उन पलों को याद कर फैंस का फिर से दिल भर आया है। फैंस ट्विटर पर दोनों की तस्वीरें शेयर कर  उन्हें याद कर रहे हैं।


देखें ट्वीट्स..


बता दें, शहनाज कौर गिल सिद्धार्थ शुक्ला के काफी करीब थीं और अपना अधिकतर टाइम उनके साथ स्पैंड करती थीं। भले ही सिद्धार्थ ने पब्लिकली ने शहनाज को प्रपोज नहीं किया था,लेकिन वो दिल से उनकी कदर करते थे। 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से शहनाज गिल पूरी तरह टूट गईं और उनकी याद में गुमसुम सी हो गई हैं। वो उनकी यादों से बाहर नहीं निकल पा रही हैं और अब तक सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं हुई हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News