''उस मुस्कुराती तस्वीर को क्या मालूम, उसे देख कोई कितना रोया'' सुशांत की पहली बरसी पर इमोशनल फैंस बोले-''कब न्याय मिलेगा''

6/14/2021 9:10:37 AM


मुंबई: साल 2020 में आज के दिन यानि 14 जून की दोपहर एक मनहूस खबर लेकर आई कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत दुनिया को छोड़ कर चल गए। साल चला गया और कैलेंडर भी बदल गया लेकिन अपने पीछ वो दर्द छोड़ गया जो शायद ही कभी कम हो पाए। सुशांत ने महज 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा। उनके निधन ने तमाम चाहने वालों को ऐसा सदमा दे गया जिससे लोग आज भी उबर नहीं पाए हैं।  

PunjabKesari

सुशांत के निधन के बाद कहा गया कि एक्टर डिप्रेशन में थे हालांकि सुशांत के फैंस ने इस बात पर भरोसा नहीं किया। सुशांत के निधन को लेकर तरह तरह की बातें की गईं लेकिन वास्तविक सच अभी तक किसी के सामने नहीं आया है. सुशांत सिंह निधन की जांच फिलहाल सीबीआई और एनीसीबी के पास है, लेकिन एक साल में ये जांच एजेंसी भी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई हैं।  ऐसे में सुशांत की पहली बरसी पर उनके फैंस एक बार फिर से इमोशनल हो गए है। फैंस अलग अलग अंदाज में एक्टर को याद कर रहे हैं लेकिन यूजर्स एक्टर के लिए न्याय की भी मांग कर रहे हैं। देखें ट्वीट्स ....

 

एक यूजर ने सुशांत को याद करते हुए लिखा-आखिर कब मिलेगा न्याय।  

एक यूजर ने लिखा-हमें आपकी याद आती है सर।आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे।

एक यूजर ने लिखा-तुम्हारे बिना एक साल बीत गया लेकिन एक दिन भी ऐसा नहीं जाता जब वह तुम्हारे बारे में सोचे बिना। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे।

एक यूजर ने लिखा-14 जून 2020, दोपहर 2 बजे के करीब,एक ब्रेकिंग न्यूज ने मेरा दिल तोड़ दिया ,टूटा हुआ दिलमेरी आंखों में आंसू आ गए क्योंकि उन्होंने कहा कि वह अब याचना करने वाला चेहरा नहीं है,मैं पहली बार रो रहा था जब कोई मर गया,उनका नाम है #सुशांतसिंहराजपूत तथा हमने भारतीय सिनेमा का एक रत्न खो दिया।

 

बता दें कि सुशांत के निधन के महीने बाद परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में केस दर्ज कवाया था जिसके बाद सीबीआई जांच की सिफारिश की गई थी। फिलहाल एक्टर का परिवार भी न्याय के लिए तरस रहा है। वहीं सुशांत केस में ड्रग केस आने के बाद इसमें कई खुलासे हुए। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया ड्रग मामले में 1 महीने जेल की हवा भी खा चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static