ट्रेलर के बाद रिलीज हुआ आलिया की ''सड़क 2'' का फर्स्ट सॉन्ग ‘तुम से ही’, अब गाने को मिल रहे फैंस के धड़ाधड़ Dislike

8/16/2020 2:26:48 PM

बॉलवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट और फिल्ममेकर महेश भट्ट सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म को लेकर खूब को ट्रोल हो रहे है। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म सड़क 2 भी रिलीज के पहले ही ट्रोलर्स के निशाने आई हुई है। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोगों के डिस्लाइक मिले। वहीं अब जब ट्रेलर के बाद फिल्म का सॉन्ग रिलीज किया गया तो वो उससे भी ज्यादा डिस्लाइक किया जा रहा है।

PunjabKesari


फिल्म 'सड़क 2 'का रोमांटिक सॉन्ग 'तुमसे ही' 15 अगस्त को रिलीज किया गया। इस सॉन्ग को अंकित तिवारी और लीना बोस ने आवाज दी है, वहीं लिरिक्स शब्बीर अहमद ने तैयार किया है। ये सॉन्ग आलिया और आदित्य रॉय कपूर पर फिल्माया गया है। 


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आलिया और महेश भट्ट पर फैंस का गुस्सा इस कदर फूटा है कि वो उनकी किसी भी चीज को पसंद नहीं करना चाहते। हाल ही में रिलीज हुए 'सड़क 2' के सॉन्ग को अब तक 2.3 मिलियन बार देखा जा चुका है और 50 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। वहीं 1.9 मिलियन लोगों ने इसे डिस्लाइक किया है।

PunjabKesari


बता दें 'तुम से ही' गाने से पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे फैंस ने लाइक कम और डिस्लाइक ज्यादा किया। ये ट्रेलर दुनिया में तीसरा सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला ट्रेलर साबित हुआ है।


फिल्म के ट्रेलर को लगातार लोगों के डिस्लाइल मिलते देख पूजा भट्ट ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, नफरत करो, बहस करो, झूठ बोलो। बाय- कूट (बायकॉट), दोस्त मत रखो, ट्रेंड करो, सबसे ऊपर। क्यों नहीं। होट बोट के लिए आपको जो करना बेहतर लगे वो करिए।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News