फैन्स ने सोशल मीडिया पर किया #VikramVedhateaser ट्रेंड, इटेरनेट पर लाया नया तूफान

8/24/2022 3:46:57 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आखिरकार लंबे इंतजार के बाद पुष्कर-गायत्री की एक्शन-थ्रिलर 'विक्रम वेधा' का टीजर लॉन्च हो गया है और जिसके बाद से हर तरफ सिर्फ इसकी ही लेकर चर्चा हो रही है। इस टीजर के ऑनलाइन रिलीज होने के बाद से पूरे सोशल मीडिया यूनिवर्स पर इसे लेकर बज है। फिल्म का टीजर अब टॉप पर #VikramVedhateaser के रूप में ट्रेंड भी  कर रहा है।

इसके धमाकेदार टीजर के रिलीज़ के साथ ही दर्शकों को आखिरकार विक्रम वेधा की दुनिया की एक झलक मिल गई है। फिल्म का शानदार टीजर देख फैंस के होश उड़ गए हैं। टीजर में ऋतिक रोशन के किलर लुक ने फैंस को उनका दीवाना बना दिया हैं। इस फिल्म में वह बिल्कुल नए अवतार में आए हैं जो उनके बाकी प्रोजेक्ट्स से काफी अलग हैं। बता दें ब्लॉकबस्टर WAR के बाद अब विक्रम वेधा में ऋतिक स्क्रीन्स पर नजर आएंगे और अपने फेवरेट हैंडसम सुपरस्टार को फिर से थिएटर्स में देखने के लिए फैन्स का एक्साइटमेंट काफी हाई है।

इसके अलावा, सैफ अली खान के कूल कॉप अवतार ने भी सभी को गूजबंप्स दिए हैं। ऐसे में फिल्म के टीजर एक नही बल्कि लोगों को ये फिल्म देखने की कई वजह दी है। टीजर का क्रेज जहां लगातार नई ऊंचाइयों को छू रहा है, वहीं इसने सोशल मीडिया पर कब्जा कर लिया और ट्विटर पर #VikramVedhateaser के रूप में ट्रेंड करने लगा। टीजर की तारीफ करते हुए नेटिज़न्स ने ट्वीट किया-

"विक्रम वेधा" को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और YNOT स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है।  यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और एस शशिकांत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित हैं। ये फिल्म दुनियाभर में 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News