SSR Suicide Case:आम जनता ने उठाई सुशांत के लिए इंसाफ की आवाज, गृहमंत्री अमित शाह से की ''सीबीआई जांच की मांग

6/30/2020 1:07:13 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। उनके घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। एक्टर के यूं सुसाइड करने के फैसले ने सबको हैरान कर दिया है। सुशांत के निधन के 16 दिन बाद भी मुंबई पुलिस के हाथ कोई बड़ा सुराग नहीं लगा है। वहीं सुशांत के फैंस पिछले 15 दिनों से 'सुशांत केस' के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। अपने चहेते एक्टर के खो चुके उनके फैंस तभी से चैन से नहीं बैठे हैं।

PunjabKesari

फैंस सोशल मीडिया के आवाज़ उठा रहे हैं कि उनके केस की जांच सीबीआई को सौंप दी जाए। सीबीआई जांच की मांग उठाने में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ और राजनेताओं के नाम भी शामिल है। अब फैंस ने #AmitShahDoJusticeForSSR के जरिए अपनी बात गृहमंत्री अमित शाह तक पहुंचाने की कोशिश की है। चंद घंटो में इस मुहिम से जुड़कर सुशांत के हजारों फैंस ने अपनी राय रखी है।

PunjabKesari

एक यूजर ने सुशांत के सुसाइड को प्लांड मर्डर होने का शक जताया है। यूजर ने लिखा-'सुशांत की रहस्यमयी मौत बहुत दिल तोड़ने वाली है। मुंबई पुलिस इसे आत्महत्या कह रही है लेकिन सबूत हैं जो स्पष्ट रूप से दिखाते हैं कि यह एक सुनियोजित हत्या थी। @AmitShah आप से एक cbi जांच प्रदान करने का अनुरोध करते हैं।'

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा-'महाराष्ट्र सरकार को CBI जांच को इस केस की विस्तारपुर्वक जांच करने की अनुमति दे देनी चाहिए। जब सोशल मीडिया पर इतना कुछ लिखा जा रहा है, तो कौन जानता है कि इसमें साजिश की संभावना है। निष्पक्ष जांच से समाज में बदलाव आएगा।'

PunjabKesari


बता दें कि सुशांत की खुदकुशी के बाद कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सुशांत अपने 8 साल के फिल्मी करियर में 'नेपोटिज्म' और 'ग्रुपिज्म' का शिकार हुए थे। कई नामी प्रोडक्शन हाउसेस ने उन्हें बैन कर रखा था। सुशांत के हाथ से कई अच्छी फिल्मों के ऑफर्स भी छीन लिए गए थे, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन के शिकार हुए। सुशांत के फैंस का आरोप है कि बॉलीवुड में मुवी माफिया बने बैठे लोगों ने सुशांत को इस हद तक मजबूर किया कि अंत में उन्होंने खुदकुशी कर ली।


 


Smita Sharma


Related News