15 साल पहले वर्ल्ड के बेस्ट मॉडल बने थे बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला, इंटरनेट पर वायरल हुईं एक्टर क

12/10/2020 11:08:44 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की सोशल मीडिया पर काफी फैन फाॅलोइंग हैं। आए दिन उनके फैंस सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कोई ना कोई ट्रेंड चलाते रहते हैं। आज एक बार फिर ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम ट्रेंड हो रहा है लेकिन इस बार  की वजह भी बेहद खास है।

सिद्धार्थ 9 नवंबर साल 2005 में वर्ल्ड के बेस्ट मॉडल बने थे तो ऐसे में इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए उनके फैंस ने #15YrsOfSidsWorldBestModel ट्रेंड चलाया है। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला की 15 साल पुरानी तस्वीरें जब उन्होंन वर्ल्ड बेस्ट मॉडल का खिताब अपने नाम किया था।

सिद्धार्थ शुक्ला आज से 15 साल पहले साल 2005 में वर्ल्ड के बेस्ट मॉडल बने थे, इस रेस में 41 देशों के लोग शामिल थे और जीत सिद्धार्थ शुक्ला ने दर्ज की थी।

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक इंटरव्यू में जीत के बारे में जिक्र करते हुए कहा था कि ये मेरे लिए सबसे ज्यादा गर्व का पल था जब मैं बेस्ट मॉडल ऑफ द वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में फर्स्ट आया था। 

काम की बात करें तो सिद्धार्थ हाल ही में शहनाज के साथ 'शोना शोना' गाने में नजर आईं थी। इस साॅन्ग और टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया है।

शहनाज और सिद्धार्थ ने इस गाने की शूटिंग पंजाब में की थी। इसके अलावा सिद्धार्थ जल्द ही 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3' में नजर आएंगे। 

Smita Sharma