सिद्धू का सपोर्ट करना कपिल शर्मा को पड़ा महंगा, फैंस ने दी शो बायकाॅट करने की धमकी

2/19/2019 3:16:31 PM

मुंबई: जम्मू कश्मीर में हुए पुलवामा अटैक पर नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना विवादित बयान दे कर हंगामा खड़ा कर दिया था। जिसके, बाद उन्हें कपिल के शो से निकाल दिया गया। अभी यह विवाद खत्म नहीं हुआ था कि कपिल ने कुछ ऐसा बयान दे दिया जिससे लोग उनपर भड़क गए। दरअसल, हाल ही में सिद्धू के शो से निकाले जाने की राय रखते हुए कपिल ने कहा था कि उनको शो से बाहर नहीं निकाला गया।

 

सिद्धू अपने राजनीतिक कामों में काफी व्यस्त चल रहे है जिसकी वजह से वो शो को अपना समय नहीं दे पा रहे हैं। इतना ही नहीं कपिल ने ये भी कहा कि ये छोटी-छोटी चीजें होती हैं, उसे बैन कर दो, उसको निकाल दो।

 

अगर सिद्धू जी को शो से निकालने से इस मसले का हल होता तो वह खुद ही चले जाते। हैशटैग चला देते हैं, बॉयकॉय सिद्धू या बायकॉट कपिल शर्मा शो। कपिल के इस बयान के बाद ट्विटर पर हैशटैग बायकॉट कपिल शर्मा ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि बीते दिनों ट्विटर पर #बायकाॅट सोनी टीवी ट्रेंड कर रहा था। 

इतना ही नहीं भड़के यूजर्स लगातार शो को न देखने की मांग कर रहे हैं। ट्विटर पर लोग कपिल को जम कर खरी खोटी सुना रहे हैं। लोगों के आ रहे इन रिएक्शन को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनके इस बयान का असर शो की टीआरपी पर जरूर देखने को मिल सकता है। 

 

 

 

 

Smita Sharma