सोनू सूद की ''आचार्य'' की रिलीजिंग पर फैंस ने थिएटर में उड़ाए नोट तो कहीं ढोल-नगाडों के साथ मनाया जश्न, वीडियो वायरल

5/1/2022 5:57:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद की दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फिल्मों में अपने किरदार से तो उन्होंने नाम कमाया ही है, लेकिन कोरोना काल और लॉकडाउन में जिस तरह उन्होंने लोगों की मदद की, उसके बाद तो वह देवता बनकर फैंस के दिलों में बस गए हैं। अब फैंस उन्हें पर्दे पर देखने को लिए काफी एक्साइटड रहते हैं। हाल ही में सोनू सूद की फिल्म आचार्य रिलीज हुई, जिसकी फैंस ने अपनी ही अंदाज में खुशी मनाई। सोनू सूद के फैंस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 


यह वीडियो सोनू सूद ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कहीं उनके फैंस आचार्य की खुशी में थिएटर में नोट उड़ाते दिख रहे हैं तो कई देवता की तरह उनकी पूजा करते नजर आ रहे हैं। कहीं कहीं तो लोग ढोल नगाड़ों के साथ जश्न मनाते दिख रहे हैं। 


इस वीडियो को शेयर कर सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा- ''मेरे प्यारे फैंस को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्हें मैं अपने परिवार को मेरे लिए ऐसा करने के लिए गर्व से बुलाता हूं। मैं इस तरह के प्यार के लायक नहीं हूं, लेकिन आपकी दया मुझे और बेहतर करने के लिए प्रेरित करती है।'' सोनू सूद द्वारा शेयर किए इस वीडियो पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।


बता दें, सोनू सूद की फिल्म आचार्य 29 अप्रैल को पर्दे पर रिलीज हुई है, जिसमें वह विलेन बसवा की भूमिका निभा रहे है। फिल्म आचार्य में चिरंजीवी और राम चरण अहम भूमिका हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News