उमर रियाज को प्यार करती हैं रश्मि देसाई फैंस के सवाल पर एक्ट्रेस बोलीं- ''नहीं..हम अच्छे दोस्त..एक फैमिली जैसे''

4/1/2022 12:00:10 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 15' के दौरान एक्ट्रेस रश्मि देसाई और आसिम रियाज के भाई  उमर रियाज की जबरदस्त दोस्ती देखने को मिली। दोनों के बीच बढ़ती नजदकियों को देख ये चर्चा शुरू हो गई कि रश्मि और उमर एक दूसरे को पसंद करते हैं हालांकि शो के दौरान न कभी रश्मि ने और ना ही उमर ने इस बात का इज़हार किया। फैंस ने इन्हें #UmRash का टैग दिया।

PunjabKesari

घर के बाहर भी दोनों को कई बार एक-दूसरे के साथ स्पाॅट किया गया है जिन्होंने दोनों की रिलेशनशिप की खबरों को हवा दी। वहीं अब रश्मि ने उमर रियाज संग रिलेशनशिप में होने की खबरों पर चुप्पी तोड़ी।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि क्या वह उमर रियाज से प्यार करती हैं या नही। दरअसल, रश्मि ने हाल ही में  फैंस के साथ इंस्टा पर 'आस्म मी एनिथिंग' सेशन किया। इस दौरान एक फैन ने रश्मि से पूछा-क्या आप उमर रियाज से प्यार करती हैं।

PunjabKesari

इस सवाल का जवाब भी एक्ट्रेस ने बड़े ही शानदार अंदाज में दिया। रश्मि देसाई ने कहा- नहीं हम अच्छे दोस्त हैं और बिल्कुल परिवार की तरह ही हैं। इससे ज्यादा हमारे बीच में और कुछ नहीं है। मुझे मालूम है कि आप लोगों को हमारा बॉन्ड बहुत पसंद है और हम इस बात की सराहना करते हैं।

PunjabKesari

एक फैन ने रश्मि से पूछा कि क्या वह दोबारा शादी करने के लिए तैयार हैं। इस बात का जवाब देते हुए रश्मि देसाई ने अक्षय कुमार का 'आई डॉन्ट नो वॉट टू डू' गाना शेयर कर दिया जिसका मतलब था कि एक्ट्रेस अभी भी असमंजस में हैं और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि उन्हें शादी को दोबारा चांस देना चाहिए या नहीं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो रश्मि ने हाल ही में  'नागिन 6' में एंट्री मारी है।रश्मि को लाल नागिन के तौर पर दर्शक उन्हें खूब पसंद भी कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News