बिग बॉस ने रातो रात शिवाशीष को दिखाया बाहर का रास्ता, फैंस बोले- टीआरपी के लिए कितना गिरोगे

11/17/2018 5:20:50 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन घरवाले कई हंगामे कर रहे हैं। वहीं शो को शुरू हुए भी दो महीने हो गए हैं।  इतने दिनों में भी ये सीजन दर्शकों के दिलों में कुछ खास जगह नहीं बना पाया है। शो के मेकर्स लगातार इस कोशिश में है कि किसी भी तरह इसे टीआरपी मिल जाए और इसके लिए वह शो में कई तरह के ट्विस्ट भी ला रहे हैं। मेकर्स की दर कोशिश नाकान होती दिख रही है क्योंकि कंटेस्टेंट्स दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पा रहे है।

वहीं अबतक घर में कई ऐसे हंगामे भी देखने को मिले जिसने खूब सुर्खियां भी बटोरी हैं। वहीं बीते एपिसोड के आखिर में एक प्रोमो दिखाया गया जिसमें सलमान शिवाशीष की क्लास लगा रहे हैं।

 

इतना ही नहीं सलमान शिवाशीष को घर से बेघर होने का फरमान सुना रहे है। दरअसल, घर के नए कैप्टन ने शिवाशीष मिश्रा को काल कोठरी में भेजने का फैसला सुनाया तो वह भड़क गए।

शिवाशीष इस बात पर अड़ गए कि चाहे कुछ भी हो जाए वह कालकोठरी में नहीं जाएंगे। घरवालों ने शिवाशीष को काफी समझाया कि वह जिद ना करें लेकिन वह नहीं माने और अपने फैसले पर टिके रहे।

 

हद तो तब हो गई जब बिग बॉस के कहने पर भी शिवाशीष ने बात नहीं सुनी। गुस्से में  बिग बॉस ने सजा के तौर पर रोमिल को छोड़ सभी घरवालों को रोमिल को छोड़कर अगले हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया।

वहीं सलमान के शिवाशीष को बेघर करने की बात से  फैंस का गुस्सा पूरी तरह से फूट चुका है। हर कोई सोशल मीडिया पर अपने-अपने तरीके से शिवाशीष का बचाव करने में लगा हुआ है।

बता दें कि बीती रात से ही फैंस के ट्वीट सामने आ रहे हैं और इसी के साथ-साथ अब सोशल मीडिया पर #UnfairEvictionOfShivashish ट्रेंड कर रहा है।एक यूजर कह रहा हैं कि  शिवाशीष के साथ काफी गलत किया गया है। वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि शो के मेकर्स टीआरपी के लिए कितना गिरेंगे।

 

 

 

 

 

Neha