सीरत कपूर के कातिल अदाओं को भूल नहीं पा रहे फैंस, VIDEO में देखें इस तरह बांध रहे तारीफों के पुल

1/25/2022 1:09:08 PM

नई दिल्ली। सीरत कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे आकर्षक शख्सियतों में से एक हैं। अपने कातिलाना करिश्मे से अभिनेत्री ने हमेशा दर्शकों का ध्यान खींचा है। सीरत कपूर वर्तमान में बादशाह के साथ अपने गीत स्लो स्लो के लिए वीडियो में अपने आकर्षक डांस मूव्स और मनमोहक प्रदर्शन के कारण एक बड़ी संख्या प्राप्त कर रही है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और समझती है कि अपने सभी अनुयायियों को कैसे जोड़ा जाए और उन्हें दैनिक गतिविधियों के माध्यम से अपने साथ जोड़े रखा जाए।    

सीरत कपूर ने अपनी धमाकेदार हिट "स्लो स्लो" के बाद दर्शकों से खूब वाहवाही और प्यार बटोर लिया। नहीं, इसमें कोई शक नहीं है कि अभिनेत्री ने संगीत की हर ताल पर थिरकते हुए हर दर्शक को अपनी ओर आकर्षित किया। अभिनेत्री ने अपने हर लुक को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसमें कोई शक नहीं कि हमारे दिलों की धड़कनें तेज हो गई थीं। सीरत कपूर संगीत वीडियो पर अपनी शुरुआत के साथ इंटरनेट पर धूम मचा रही है क्योंकि उनका संगीत वीडियो लगभग वर्ष के सबसे अधिक गुनगुनाते गीतों में से एक बन गया है, इसके अलावा प्रशंसक सीरत के लिए उसके मोहक अदाओं  पर प्यार को नियंत्रित करने में सक्षम नहीं हैं। लोग सीरत कपूर के कई लुक्स को भी खूब पसंद कर रहे हैं और जनता इस म्यूजिक वीडियो से अभिनेत्री के बारे में और गहराई से जानने के लिए बेताब है. 

 अभिनेत्री सीरत आखिर कर बन चुकी है दर्शकों का प्यार, अभिनेत्री ने लोगो को मदहोश कर दिया है अपनी कातिलाना अदाओं से, जैसा कि दुनिया भर में प्रशंसक अभिनेत्री की असली सुंदरता की सराहना करना बंद नहीं कर सके, जहां वे सभी सोच रहे हैं कि यह  डीवा कौन है जिसने अपनी आश्चर्यजनक उपस्थिति से दर्शकों का दिल जीत लिया है। हर जगह प्रशंसक इस प्रतिभाशाली सुंदरता से बहुत प्यार करते हैं और सोशल मीडिया पर अपनी मूर्ति पर अपना प्यार बरसा रहे हैं, इस प्रतिभाशाली सुंदरता पर प्रशंसकों द्वारा की गई टिप्पणियों को देखें।  

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Seerat Kapoor (@iamseeratkapoor)

काम के मोर्चे पर, सीरत कपूर ने 2014 में फिल्म "रन राजा रन" के साथ टॉलीवुड में शुरुआत की, और तब से "टाइगर," "कोलंबस," "राजू गरी गढ़ा 2," "माँ विन्था गढ़ा वीनुमा" जैसी फिल्मों में अभिनय किया। " "कृष्ण और उनकी लीला," और कई अन्य। प्रशंसक मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ सीरत कपूर के मारीच में बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभिनेत्री दिल राजू की आगामी तेलुगु फिल्म में एक प्रमुख महिला के रूप में अभिनय करेगी। इसके अलावा, अभिनेत्री को पहले ही प्रमुख बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं से दिलचस्प प्रोजेक्ट मिल चुके हैं और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि सीरत कपूर आगे क्या हस्ताक्षर करते हैं। विवरण जल्द ही घोषित किया जाएगा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News