KGF 2 के बाद फारूक कबीर की ''खुदा हाफिज चैप्टर 2'' के लिए फैन्स हैं उत्साहित

6/9/2022 2:59:28 PM

नई दिल्ली। ऐसा लगता है कि भारतीय सिनेमा प्रेमी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के दूसरे अध्याय के बारे में सोच रहे हैं! केजीएफ चैप्टर II के बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने और पैसा कमाने के बाद, एक और चैप्टर दो आया है जिसने दर्शकों की रुचि को बढ़ा दिया है। कल, फारूक कबीर निर्देशित खुदा हाफिज चैप्टर 2 - अग्नि परीक्षा के ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। पावर-पैक और हाई-ऑक्टेन दूसरी किस्त समीर और नरगिस की कहानी को जारी रखेगी क्योंकि वे एक साथ नई बाधाओं से लड़ते हैं।

 

इस बीच, नेटिज़न्स फिल्म के बारे में गदगद हो रहे हैं और सिनेमाघरों में दूसरे अध्याय को देखने का उत्साह किसी से कम नहीं है! प्रशंसकों ने पहले ही बॉलीवुड के शीर्ष निर्देशक फारूक कबीर की खुदा हाफिज चैप्टर 2 - अग्नि परीक्षा को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है! एक उत्साहित प्रशंसक ने लिखा, "यह ट्रेलर मेरे शब्दों से परे है !! मैं सोच रहा हूं कि मैं खुदा हाफिज 2 देखने के लिए 1 महीने का इंतजार कैसे कर सकता हूं ... समीर और नरगिस टूट गए हैं लेकिन फिर भी अडिग, स्थिर और नाबाद हैं ..... मैं अभिभूत हूं...@farukkabir9 @shivaleekaoberoi @mevidyutjammwal खुदा हाफिज 2 वर्ष 2022 की सर्वश्रेष्ठ एक्शन थ्रिलर होगी”।

 

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट किया, "उनकी तरह हमेशा प्रकाश का द्वार रहे... समीर के लिए हमेशा नरगिस रहेंगी..सबसे खूबसूरत प्रेम कहानी... कहानी को एक नए अध्याय में ले जाती है, एक महीने का इंतजार नहीं कर सकता... ट्रेलर जोरदार लग रहा है ..और ये फिल्म तो ब्लॉकबस्टर है जैसे लिख के लेलो ओम आखिरकार "मुझे मेरी नरगिस चाहिए तो" मुझे मेरी बेटी चाहिए बस " ❤️🙌🏻🙌🏻🫶🏻यह फिल्म सबसे बड़ी होने वाली है ब्लॉकबस्टर ❤️❤️ @farukkabir9 @shivaleekaoberoi @mevidyutjammwal”।

 

फारुक कबीर एक फैन ने लिखा, "तो हम सभी इस बात से सहमत हो सकते हैं कि यह आदमी हमें अपने निर्देशन 🎉👏🏼 शानदार ट्रेलर🔥 @farukkabir9 BLOCKBUSTER NO, DOUBT से कभी निराश नहीं करता है।" प्रत्याशा स्पष्ट है और यह स्पष्ट है कि फारुक कबीर को बड़े पर्दे पर अपना जादू देखने के लिए उलटी गिनती शुरू हो चुकी है! खुदा हाफिज चैप्टर 2 - अग्नि परीक्षा 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News