गणेश चतुर्थी विश करने पर कट्टरपंथियों ने सारा अली खान को घेरा, लिखा ''शेम ऑन यू''

9/4/2019 2:19:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। सोमवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को एक अप्रिय स्थिति का सामना करना पड़ गया। दरअसल, सारा ने दूसरे बॉलीवुड एक्टर्स की तरह, अपने फैंस को विश करने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। उन्होंने भगवान गणेश से आशीर्वाद मांगते हुए एक तस्वीर शेयर की।

सोमवार को कुछ कट्टरपंथियों ने उनके कमेंट बॉक्स में कमेंट करके उनके मुसलमान होने पर निशाना साधा। आपको बता दें सारा की मां अमृता सिंह हिन्दू और पिता सैफ अली खान मुस्लिम हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, "गणपति बप्पा मोरया !! गणेश जी आपकी सभी बाधाओं को दूर करें, और इस साल को हँसी, सकारात्मकता और सफलता से भर दें।"

जैसे ही सारा ने फोटो शेयर की, वैसे ही कट्टरपंथियों ने कमेंट करना शुरू कर दिया 'अल्लाह एकमात्र भगवान है'। कुछ लोगों ने यह भी सवाल उठाया कि तस्वीर खिंचाते वक़्त वह कार्तिक आर्यन के साथ थी, जिसने उन्हें क्लिक किया।

सारा अली खान से पहले, बंगाली एक्ट्रेस और पश्चिम बंगाल से वर्तमान टीएमसी सांसद नुसरत जहान की दुर्गा पूजा मनाने के लिए आलोचना की गई थी। नुसरत ने मुस्लिम होने के बाद भी हिंदू व्यापारी निखिल जैन से शादी की है। क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और इरफान पठान भी क्रिसमस मनाने और रक्षा बंधन मनाने के लिए इन कट्टरपंथियों के निशाने पर आए थे। 

Smita Sharma