फैन के सिर चढ़ा बादशाह के गाने 'पानी-पानी' का क्रेज,टैंकर पर सॉन्ग की लाइने लिखवाकर जीता सिंगर का दि

7/15/2021 12:38:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर बादशाह का एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज के साथ हालिया  रिलीज हुआ सॉन्ग पानी पानी इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है। दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है। फैंस के अंदर इस गाने को लेकर बड़ा क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी बीच बादशाह के इस गाने का एक ऐसा फैन देखने को मिला, जिसमें टैंकर पर सॉन्ग की लाइन ‘सइयां ने देखा ऐसे मैं पानी-पानी हो गई’ लिखवा ली। इन फोटोज को बादशाह ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है, जो कि खूब वायरल हो रही हैं।


  
बुधवार को बादशाह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर यह तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लग गईं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन लिखा, ‘असली फ्लैक्स।’ फोटोज को उनके अन्य फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी देख रहे हैं।


 


बता दें, जैकलीन फर्नांडीज के इस गाने को सिंगर बादशाह औऱ आस्था गिल ने अपनी शानदार आवाज में गाया है। साथ ही दोनों ने मिलकर कंपोज किया है। सॉन्ग की इस वीडियो को पियुष भगत और शाजिया सामजी ने कोरियोग्राफ किया है। इस सॉन्ग में बादशाह और जैकलीन की केमस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Content Writer

suman prajapati