सोनू सूद के लिए साइकिल से 2000 किलोमीटर का सफर तय करेगा फैन, एक्टर बोले- मेरे लिए सबसे बड़ा अवॉर्ड

1/30/2021 5:46:09 PM

मुंबई. एक्टर सोनू सूद लगातार अपने नेक कामों की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। सोनू लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। सोनू अब तक लाखों लोगों की जिंदगी में खुशियां ला चुके हैं। सोनू ने अपने इन नेक कामों की वजह से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। लोग सोनू को मसीहा मानने लगे हैं। हाल ही में एक फैन ने 2000 किलोमीटर का सफर साइकिल चलाकर सोनू को ट्रिब्यूट देने का ऐलान किया है।

PunjabKesari
एक्टर के साइकलिस्ट नारायण किशनलाल व्यास फैन ने ट्वीट कर कहा- मैं पिछले 5 साल से साइकिल से ट्रैवल कर रहा हूं। समाजिक कार्यों के लिए सफर तय करता रहता हूं। पिछली बार मैंने महाराष्ट्र से वाघा बॉर्डर तक का सफर 9 दिन में पूरा किया था और अब मैं 2000 किलोमीटर तय करने जा रहा हूं। ये राइड खास तौर पर रियल हीरो सोनू सूद के लिए है। जिन्होंने जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। सोनू ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा- मैं सपने में भी नहीं सोच सकता हूं, जिस तरह से हर रोज मुझे इस अंदाज में रिवॉर्ड किया जा रहा है। नारायण का 2000 किलोमीटर का सफर तय करना मेरे लिए सबसे बड़ा अवॉर्ड है। मैं बहुत खुश हूं।

बता दें नारायण किशनलाल व्यास महाराष्ट्र के वाशिम से तमिलनाडु के रामसेतु तक साइकिल से जाएंगे। नारायण ये सफर 7 फरवरी से शुरू करेंगे, जिसे 14 फरवरी तक पूरा करना है। काम की बात करें तो सोनू बहुत जल्द फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं। इसके एक्टर अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर को फिल्म 'किसान' के लिए भी साइन किया गया है। इसमें एक्टर लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा हाल ही में एक्टर का सिंगर सुनंदा शर्मा के साथ म्यूजिक वीडियो 'पागल नही होना' रिलीज हुआ है। इस को लोगों ने खूब प्यार दिया है। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News