पिता की ढाल बना बेटा: सेल्फी के लिए फैन ने पकड़ा हाथ तो गुस्साए शाहरुख खान!पिता का हाथ थाम यूं शांत करवाते दिखे आर्यन

8/8/2022 8:56:32 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के बेटे आर्यन एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार आर्यन खान के चर्चा में आने का कारण उनका प्रोटैक्टिव नेचर है। आर्यन अपनी फैमिलीसे बेइंतहा प्यार करते हैं और वह उनके लिए कितने प्रोटैक्टिव हैं इस बात का सबूत उनकी हालिया तस्वीरें और वीडियोज हैं। इन तस्वीरों में वह पिता की ढाल बनने नजर आ रहे हैं। एयरपोर्ट पर आर्यन अपने फादर शाहरुख को प्रोटेक्ट करते दिखे। फादर के लिए इतना प्रोटेक्टिव नेचर देखकर लोग आर्यन के दीवाने हो गए हैं और उनकी तारीफों के पूल बांध रहे हैं। 

PunjabKesari
कहते हैं न कि एक पिता तो अपने बच्चों की हमेशा हिफाजत करता है लेकिन जब बच्चे पैरेंट्स का ख्याल रखने लगते हैं तो उससे बड़ी खुशी कोई ओर नहीं हो सकती। दरअसल, शाहरुख खान को रविवार शाम अपने दोनों बेटों आर्यन खान और अबराम खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया इस दौरान शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी भी उनके साथ मौजूद थीं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो शाहरुख व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक जैकेट और ब्लू पैंट में स्टाइलिश दिखे। वहीं आर्यन ब्लू टी-शर्ट और ब्राउन पैंट में नजर आए। अबराम रेड आउटफिट में क्यूट दिखे। इन तस्वीरों में जहां शाहरुख अबराम का हाथ थामें दिखे। वहीं आर्यन पिता के एकदम साथ चलते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

जैसे ही किंग कान एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए उनके देखकर फैंस कंट्रोल नहीं कर पाए और सुपरस्टार संग तस्वीर क्लिक करने के लिए क्रेजी होते दिखे।इसी दौरान एक फैन शाहरुख खान संग सेल्फी लेने के लिए उनके करीब आकर एक्टर का हाथ पकड़ लेता है।

PunjabKesari

शाहरुख अबराम का हाथ पकड़कर चल रहे होते हैं और जैसे ही फैन  आकर उनका दूसरा हाथ पकड़ता है तो वो एक दम से शॉक्ड होकर पीछे हट जाते हैं।आर्यन जैसे ही किसी अनजान शख्स को अपने फादर को परेशान करता देखते हैं वो बॉडीगार्ड से पहले खुद अपने फादर शाहरुख को आगे आकर प्रोटेक्ट करते हैं और उनके साथ चलने लगते हैं।

PunjabKesari

वह पापा का हाथ थाम उन्हें शांत करवाते हैं।  शाहरुख को आर्यन ने जिस ग्रेस के साथ प्रोटेक्ट किया है फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। आर्यन और शाहरुख का ये वीडियो फैंस को फैमिली गोल्स दे रहा है। शाहरुख के लिए आर्यन के प्रोटेक्टिव अंदाज को देखकर कहना पड़ेगा कि भई बेटा हो तो ऐसा हो। आज शाहरुख को भी अपने बेटे पर जरूर प्राउड हो रहा होगा। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो शाहरुख 'पठान' में नजर आएंगी जो  अगले साल 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हिंदी के अलावा ये फिल्म तमिल और तेगुगू भाषा में भी रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया नजर आएंगी। इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो रोल होगा। इसके अलावा शाहरुख इन दिनों तापसी पन्नू के साथ डंकी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News