Video: फैन ने की ऋतिक संग जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश, गुस्से से तिलमिलाए एक्टर बोले- क्या कर रहा है?

9/10/2022 4:31:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर ऋतिक रोशन बॉलीवुड के जाने माने एक्टर्स में से एक हैं, जिनका फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। फैंस अक्सर ऋतिक के साथ तस्वीरें लेने को बेताब रहते हैं, लेकिन हाल ही में उनका एक ऐसा फैन देखने को मिला, जो उनके साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। ऐसे में फैन की उस हरकत पर एक्टर को गुस्सा आ गया। अब ऋतिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

 

दरअसल, ऋतिक रोशन  हाल ही में अपने बेटों  हरेन और हृदान के साथ सिनेमाघर में ब्रह्मास्त्र देखने पहुंचे थे। फिल्म देखने के बाद जब वह वापस अपनी गाड़ी के पास जा रहे थे तो एक  फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की, लेकिन एक्टर फोटो लेने के मूड में नही थे। जब उसने जबरदस्ती फोटो क्लिक करने की कोशिश की तो एक्टर गुस्सा गए और तुरंत ही उनके साथ खड़े एक व्यक्ति ने फैन को एक्टर से दूर धकेल दिया। वहीं ऋतिक ने भी अपनी कार में बैठने से पहले गुस्से में फैन से कहा, ‘क्या कर रहा है?’ अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है और यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sneh Zala (@snehzala)

 


काम की बात करें तो ऋतिक रोशन जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह सैफ अली खान के साथ दिखेंगे, जो कि 30 सितंबर को रिलीज हो रही है।
 

Content Writer

suman prajapati