फैन ने सीने पर गुदवाया कार्तिक आर्यन की शक्ल का टैटू, ऐसी दीवानगी देख हैरान हुए एक्टर

1/8/2022 3:30:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म स्टार्स की फिल्में देखते देखते लोग उनके इतने फैन हो जाते हैं कि उनके लिए पता नहीं क्या-क्या कर बैठते हैं। आज तक आपने लोगों में स्टार्स के प्रति दीवानगी की कई उद्धाहरणें देखी होंगी। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का भी एक जबरा फैन देखने को मिला, जिसने अपने सीने पर उनका टैटू बनवाया है। कार्तिक का साथ इस फैन के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि यह फैन कार्तिक आर्यन को मिलने उनके पास पहुंचा। फैन कार्तिक से मिलकर उन्हें सरप्राइज देता है और उन्हें अपनी सीने पर लगी चिट उतारने को कहता है। जब कार्तिक फैन के सीने पर लगा पेपर उतारते हैं तो उनकी शक्ल का टैटू दिखता है, जिसे देखने एक्टर काफी हैरान हो जाते हैं। इसके बाद कार्तिक अपने फैन के साथ पोज भी देते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वायरल वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

 

 

कार्तिक आर्यन के काम की बात करें तो उन्होंने साल 2011 में फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह सोनू के टीटू की स्वीटी, लुका-छुपी, धमाका जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News