अजय देवगन से मिलकर इमोशनल हुई फैन, हाथ पर बनवाया एक्टर के ऑटोग्राफ का टैटू

12/22/2021 1:33:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी फिल्मों के मशहूर सितारे सलमान खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार और गोविंदा जैसे तमाम स्टार्स के चाहने वालों की दुनिया में कोई कमी नहीं है। आज भी उनके कई ऐसे फैंस देखने को मिलेंगे, जो अपने फेवरेट स्टार की झलक पाने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं। हाल ही में जब एक्टर अजय देवगन की लेडी फैन उनसे मिली तो काफी भावुक हो गई। इस दौरान उस फैन ने अपने हाथ पर एक्टर का ऑटोग्राफ भी लिया। खास बात तो यह है कि इस लेडी फैन ने अजय के ऑटोग्राफ को टैटू का रूप दे दिया।

 

दरअसल अजय देवगन ने बीते रविवार अपने फैंस से मुलाकात की, जहां उन्होंने कई फैंस को अपने ऑटोग्राफ दिए। इन्हीं में शामिल उनकी एक लेडी फैन ने  अपने हाथ पर अजय देवगन का ऑटोग्राफ लिया और बाद में इस ऑटोग्राफ को टैटू का रूप दे दिया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है।

 

ऑटोग्राफ का टैटू बनवाने वाली फैन का नाम सारिका गुप्ता बताया जा रहा है। सारिका ने अपने सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्टर उनके हाथ पर अपना ऑटोग्राफ दे रहे हैं। इस दौरान सारिका अपने इमोशंस पर काबू नहीं कर पाईं और काफी भावुक हो गईं। तस्वीर में उनके यह इमोशन साफ नजर आ रहे हैं।

 

आपको बात दें कि अजय देवगन ने बीते रविवार को अपने फैंस के साथ मुलाकात की थी। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर दी हैं। तस्वीरों से बने कोलाज को शेयर करते हुए अजय ने लिखा था, ‘मैं जानता हूं कि पिछले 2 साल काफी मुश्किलों से भरे हुए थे, लेकिन देश के अलग अलग हिस्से से आने और इसको बेहद खास, इतना प्यार औऱ सपोर्ट के लिए सभी का धन्यवाद।’

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News