फैन ने की मोदी जी से सोनू सूद को भारत रत्न देने की मांग,एक्टर ने विनम्र होकर जोड़े हाथ

10/12/2020 10:58:25 AM

मुंबई: कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान एक्टर सोनू सूद गरीब लोगों के लिए मसीहा बन कर उभरे।  सोनू ने लॉकडाउन के दौरान गरीबों और मजदूरों की मदद के लिए जो किया, वैसा हर कोई नहीं कर सकता है। उन्होंने हर किसी की मदद की। किसी को अंजान शहर से उनके घर तक पहुंचाया तो किसी का टूटा घर बनवाया। सोनू सूद के इस काम की हर किसी ने सराहना की।

सोनू ने जिन लोगों की मदद की, उन लोगों ने तो उन्हें भगवान का दर्जा दे दिया। अब उनके फैंस ने भारत सरकार से सोनू सूद को भारत रत्न देने की मांग की है। फैंस ने कहा है कि सोनू सूद ने गरीबों की मदद के लिए जो काम किए हैं, वो हर कोई नहीं कर सकता  इसलिए सोनू सूद को भारत रत्न दिया जाए। एक यूजर ने तो अपने घर के मंदिर में भगवान शिव की तस्वीर के बगल में सोनू सूद की तस्वीर लगाई हुई है।

इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा-शख्स ने ट्वीट कर लिखा- 'आदरणीय प्रधानमंत्री जी, हम समस्त देशवासियों की मांग है कि जिस तरह से कोरोना काल में सोनू सूद जी गरीब, मजदूर ,स्टूडेंट, हर जरूरतमंद को सहायता पहुंचाई है और सहायता पहुंचा रहे हैं। देश के सच्चे हीरो के लिए भारत रत्न अवॉर्ड देने की मांग करते हैं।' इस पर सोनू सूद भी भावुक हो गए। उन्होंने ट्वीट को कोट कर रिप्लाई करते हुए 'हाथ जोड़ने' वाली इमोजी बना दी।

बता दें देश में ही नहीं विदेश में भी सोनू सूद की दरियादिली का डंका बज रहा है।  उन्हें यूनाइटेड नेशंस डिवेलपमेंट प्रोग्राम (यूएनडीपी) की ओर से प्रतिष्ठित एसडीजी स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवॉर्ड से नवाजा गया। 

Smita Sharma