फैंन ने की बैरिकेट्ड फांदकर मिलने की कोशिश, गार्ड ने मारा धक्का तो Akshay Kumar ने किया कुछ ऐसा...

2/20/2023 10:52:18 AM

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार दिल्ली में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ का प्रमोशन करने पहुंचे, जहां उन्होने हमेशा की तरह एक धमाकेदार एंट्री की। वह फिल्म प्रमोशन के लिए पैराग्लाइडर से पहुंचे। उन्होंने दिल्ली के एक कॉलेज में बच्चों के सामने अपनी फिल्म का प्रमोशन भी किया। इस मौके पर उनके साथ उनके को-एक्टर इमरान हाशमी भी नज़र आएं।

खास बात यह है कि अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म के गानों पर डांस कर लोगों को एंटरटेन भी किया। लेकिन इस दौरान एक हादसा होते बच गया, जब वह फैंस से मिलने पहुंचे, तभी एक फैन बैरिकेट्ड फांदकर उनसे मिलने आगे आया। तभी सिक्योरिटी गार्ड ने उसे पीछे धकेल दिया। फैन को नीचे गिरता देख अक्षय कुमार उसके पास पहुंचे और उसे गले लगाकर समझा दिया। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कई लोग अक्षय कुमार के इस जेस्चर के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं, कई लोगों ने अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री पर भी कमेंट किया है।

 

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ भी एक फैन और एक एक्टर के रिश्ते पर आधारित है, जहां अक्षय कुमार फिल्म में एक एक्टर का रोल प्ले कर रहें हैं वहीं, इमरान हाशमी एक फैन और एक पुलिस वाले का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म के गाने काफी पॉपुलर है और लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

अक्षय कुमार अपने एक्शन से हमेशा ही फैंस का दिल जीत लेते हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती है। वह एक्शन के अलावा कॉमेडी फिल्में करने के लिए भी जाने जाते है। ‘सेल्फी’ इस साल रिलीज हो रही उनकी पहली फिल्म है। फिल्म में एक्शन के अलावा ड्रामा भी है। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी खुश है। उम्मीद है कि अक्षय की यह फिल्म भी बड़े पर्दे पर धमाल मचा देगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News