सारा अली खान की ये तस्वीरें देख फैंस कर रहे हैं शादी के लिए प्रपोज

6/13/2019 3:26:19 PM

तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी पहली दो फिल्मों से ही फैंस के बीच काफी पापुलर हो गई हैं। जिम फोटोग्राफ से लेकर मैग्जीन के फोटोशूट की उनकी तस्वीरें यूजर काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में सारा ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है, जिसमें वह ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं। उनकी यह तस्वीर देख एक यूजर ने शादी के लिए प्रपोज करते हुए कमेंट लिखा है कि 'शादी कर ले मुझसे देख सबके सामने प्रपोज कर रहा हूं'। 

एक्ट्रेस सारा ने एक तस्वीर 12 जून को और दूसरी आज एक घंटे पहले ही शेयर की है। इन तस्वीरों में सारा के लहंगे का कलर देख फैंस ने उन्हें 'लाल मिर्च' तक कह डाला। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि कोई मेरी पलस चेक करो भाई, लग रहा है तुम्हारी भाभी ने अपनी खूबसूरती से मेरा कत्ल करने की कोशिश की है। 

 

उल्लेखनीय है कि सारा अली खान की फैंस फॉलोइंग काफी तगड़ी है ऐसे में उनकी नई तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। इस बार सारा का अंदाज भी हमेशा से थोड़ा जुदा लग रहा है। क्योंकि, अब सारा ने नया फोटोशूट लहंगे में जो करवाया है। रेड और यलो कलर के लहंगे में सारा की अदाएं काफी कातिल नजर आ रही हैं। 

सारा ने अभी तक दो फिल्में की है। केदारनाथ और सिंबा। उनकी दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। 

वक्रफंट की बात करे तो सारा इन दिनों कुछ विज्ञापनों के अलावा डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

Smita Sharma