सारा अली खान की ये तस्वीरें देख फैंस कर रहे हैं शादी के लिए प्रपोज

6/13/2019 3:26:19 PM

तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी पहली दो फिल्मों से ही फैंस के बीच काफी पापुलर हो गई हैं। जिम फोटोग्राफ से लेकर मैग्जीन के फोटोशूट की उनकी तस्वीरें यूजर काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में सारा ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है, जिसमें वह ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं। उनकी यह तस्वीर देख एक यूजर ने शादी के लिए प्रपोज करते हुए कमेंट लिखा है कि 'शादी कर ले मुझसे देख सबके सामने प्रपोज कर रहा हूं'। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस सारा ने एक तस्वीर 12 जून को और दूसरी आज एक घंटे पहले ही शेयर की है। इन तस्वीरों में सारा के लहंगे का कलर देख फैंस ने उन्हें 'लाल मिर्च' तक कह डाला। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि कोई मेरी पलस चेक करो भाई, लग रहा है तुम्हारी भाभी ने अपनी खूबसूरती से मेरा कत्ल करने की कोशिश की है। 

PunjabKesari

 

उल्लेखनीय है कि सारा अली खान की फैंस फॉलोइंग काफी तगड़ी है ऐसे में उनकी नई तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। इस बार सारा का अंदाज भी हमेशा से थोड़ा जुदा लग रहा है। क्योंकि, अब सारा ने नया फोटोशूट लहंगे में जो करवाया है। रेड और यलो कलर के लहंगे में सारा की अदाएं काफी कातिल नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

सारा ने अभी तक दो फिल्में की है। केदारनाथ और सिंबा। उनकी दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। 

PunjabKesari

वक्रफंट की बात करे तो सारा इन दिनों कुछ विज्ञापनों के अलावा डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News