ऐसी दीवानगी देखी नहीं कभीः श्रीदेवी के निधन पर फैन ने पत्नी मानकर करवाया था मुंडन, पुण्यतिथि पर हर साल करते हैं श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

2/26/2021 1:18:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी को दुनिया से गए भले ही 2 साल बीत चके हैं, लेकिन आज भी उनके फैंस में उनकी दीवानगी कूट-कूट कर भरी है। फैंस अक्सर उनकी याद में कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उनका एक ऐसा फैन देखने को मिला, जिसने श्रीदेवी की खातिर अब तक शादी नहीं की। वे उन्हें अपनी पत्नी मानते थे। 24 फरवरी को एक्ट्रेस की पुण्यतिथि पर इस फैन ने सभा का आयोजन कर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी।

PunjabKesari


श्रीदेवी का ये फैन है मध्यप्रदेश के श्योपुर का जिसका नाम ओमप्रकाश मेहरा है। इसनकी उम्र 57 साल की है। ओमप्रकाश ने 24 फरवरी को श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया था। जिसमें उनके गांव के सैकड़ों लोग शामिल हुए थे। इतना ही नहीं, इस फैन ने एक्ट्रेस के निधन की खबर सुनने के बाद अपना मुंडन कराने से लेकर सारी रस्में निभाईं थी। 

PunjabKesari

 

हैरान करने वाली बात यह है कि 57 साल के होने के बावजूद ओमप्रकाश ने श्रीदेवी की खातिर किसी और से शादी तक नहीं की।

 
ऐसे बना श्रीदेवी का जबरा फैन
दरअसल ओपी मेहरा जब 9वीं क्लास में पढ़ते थे तो फिल्म 'जस्टिस चौधरी' में श्रीदेवी को पहली बार देख कुर्सी से गिर गए थे। धीरे-धीरे श्रीदेवी को लेकर उनकी दीवानगी इतनी बढ़ गई कि मन ही मन उन्होंने श्रीदेवी को अपना जीवनसाथी बना लिया। यहां तक कि उन्होंने अपने राशन कार्ड और वोटर लिस्ट में भी श्रीदेवी का नाम अपनी पत्नी के लिख रखा था।

PunjabKesari


बताया जाता है जब श्री देवी का निधन हुआ था तो इस जबरा फैन गम में 5 दिनों तक खान नहीं नहीं किया था, जब तक कि श्रीदेवी का अंतिम संस्कार नहीं हो गया था। उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। 

PunjabKesari


तब से लेकर आज तक वह हर साल श्रीदेवी की पुण्यतीथि पर खास आयोजन करते है।


Content Writer

suman prajapati


Recommended News