जबरा फैनः ऋतिक रोशन के फैन के घर जन्मा 6 उंगलियों वाला बच्चा, दिया एक्टर का नाम

11/25/2020 4:37:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर ऋतिक रोशन एक मशहूर एक्टर हैं। उनके फैंस न सिर्फ देश तक ही सीमित हैं, बल्कि विदेश में भी उनके काफी चाहने वाले हैं। लोग उनकी एक्टिंग, डांस और लुक के हद से परे दीवाने हैं। हाल ही में एक फैन की एक्टर के प्रति ऐसी दीवानगी देखने को मिली के उसने अपने नवजात बेटे का नाम ही एक्टर के नाम पर रख लिया। 


ऋतिक के इस बड़े फैन का नाम ऋषिकेश एंगम है, जो इम्फाल के रहने वाले हैं। हाल ही में ऋषिकेश के घर नन्हे बच्चे के पिता बने हैं और उन्होंने अपने बेटे का नाम सुपरस्टार के नाम पर यानि ऋतिक रखा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं KNPH के समय से ऋतिक का बहुत बड़ा फैन रहा हूं। यहां तक कि मैंने अपने नाम के साथ 'एच' जोड़ा, जो मैं पहले 'ऋषिकेश' लिखता था। कल मेरा बेटा हुआ, आज सुबह ही उसके अंगूठे को देखा और लड़के का नाम ऋतिक" रखने का फैसला किया"  

 


बता दें, ऋषिकेश के बेटे के हाथ में भी 6 उंगलियां हैं, डबल थम्ब। जैसे ऋतिक रोशन के हाथ में हैं। ऋषिकेश ने अपने बेटे का नाम भी ऋतिक ही रख दिया है।


ऋतिक रोशन के काम की बात करें तो उन्होंने अपने 20 साल के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उनकी सुपरहिट फिल्मों में कहो ना प्यार है, कोई मिल गया, गुजारिश, हीरो और कृष जैसी फिल्में शामिल हैं। 

suman prajapati