शाहरुख के प्रति फैन में देखने को मिला ऐसा क्रेज, एक्टर समेत पूरे परिवार का बना डाला अमेजिंग स्कैच

1/9/2021 5:04:51 PM

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान के चाहने वाले दुनिया भर में हैं। कोई सोशल मीडिया के जरिए अपना प्यार व्यक्त कर देता है तो कोई अपने टैलेंट के जरिए अपना प्यार व्यक्त करते हैं। इसी बीच एक फैन ने बहुत ही खास तरीके से एक्टर के प्रति अपने प्यार का इतजार किया है। फैन ने शाहरुख के पूरे परिवार की पेंटिंग बना डाली है। जो खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari
पेंटिंग में शाहरुख उनकी पत्नी गौरी खान, उनके बच्चे आर्यन, सुहाना और अब्राम और उनके दिवंगत माता-पिता नजर आ रहे हैं। शाहरुख, बेटे आर्यन और उनके पिता ताज मोहम्मद खान को ग्रे रंग के सूट में दिखाया गया है जबकि गौरी और सुहाना ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। शाहरुख की मां को काले रंग की साड़ी में देखा जा सकता है और एक्टर की बहन शहनाज लालारुख खान को रेड सूट में दिखाया गया है। इस खूबसूरत पेंटिंग को केरल के मल्लपुरम में रहने वाले स्टुडेंट ने बनाया है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari
बता दें शाहरुख ने 26 साल की छोटी उम्र में पिता को खो दिया था और उसके बाद उन्होंने ने अपनी मां को भी खो गया था। माता-पिता को खोने के बाद शाहरुख बहुत टूट गए थे। काम की बात करें तो शाहरुख बहुत जल्द फिल्म 'पठान' में नजर आने वाले हैं। इन दिनों शाहरुख इसी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News