सेल्फी लेने आई फैन ने जैस्मिन भसीन को अचानक किया Kiss, कुछ यूं था एक्ट्रेस का रिएक्शन

8/13/2021 4:31:35 PM

मुंबई. एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस अपने एक वीडियो के कारण एक बार फिर चर्चा में आ गई है। हाल ही में जैस्मिन को क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया। जहां एक्ट्रेस की एक फैन सेल्फी लेने की गुजारिश करती है। जैस्मिन सेल्फी लेने के लिए तैयार हो जाती है। फैन सेल्फी लेने के बाद जैस्मिन को किस कर लेती है। जिस पर एक्ट्रेस हैरान रह जाती है। जैस्मिन का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।


वीडियो में जैस्मिन व्हाइट क्रॉप टॉप और लाइट पर्पल पैंट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने स्लीपर पहने हुए हैं। हाई बन और फेस मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में जैस्मिन कूल लग रही है।

वीडियो में फैन एक्ट्रेस के साथ सेल्फी ले रही है। सेल्फी लेने के बाद फैन अचानक किस कर लेती है और जैस्मिन हैरान रह जाती है। वीडियो के लास्ट में जैस्मिन के साथ अली गोनी भी दिखाई दे रहे हैं। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

काम की बात करें तो जैस्मिन ने शो साल 2015 में शो 'टश्न-ए-इश्क' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद एक्ट्रेस 'दिल से दिल तक' सीरियल में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आईं थीं। एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ 'तेरा सूट', 'तू भी सताया जाएगा' और 'अली गोनी' म्यूजिक वीडियोज में भी दिखाई दे चुकी है, जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया। 

Content Writer

Parminder Kaur