COVID 19: एक्टिंग छोड़ नर्स बनीं शाहरुख की को-स्टार, कैटरीना ने एक्ट्रेस को बताया-''''असली जिंदगी का हीरो''

4/10/2020 1:57:46 PM

मुंबई: चीन से पूरे विश्व में फैली महामारी कोरोना से निपटने के लिए इस वक्त सभी एक जुट हो गए हैं। हर कोई अपने हिसाब से इस इस मुश्किल वक्त में लोगों की सहायता कर रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा काफी चर्चा में हैं। इसकी वजह उनका एक्टिंग छोड़ नर्स बनकर लोगों की मदद करना है।

PunjabKesari

शिखा इस नेक को एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने काफी सराहा है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर कर शिखा के जज्बे को सलाम किया है। उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा-'असली जिंदगी का हीरो।' शिखा की अस्पताल में नर्स की ड्रेस में काम करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस के इस फैसले की हर तरफ तारीफ हो रही है। 

PunjabKesari


बता दें कि शिखा इस वक्त बालासाहेब ठाकरे ट्रामा हॉस्पिटल मुंबई में नर्स बनकर लोगों की सेवा कर रही हैं। इस बारे में शिखा ने इंडिया टुडे वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में इस फैसले के पीछे की वजह बताई। शिखा ने कहा- 'जब मैंने पीएम मोदी को 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान करते हुए सुना तो मैं घर पर नहीं बैठ पाई। मैं मेडिकल ग्राउंड से हूं तो इस वक्त की गंभीरता को समझ सकती हूं। मैंने उसके अगले दिन से ही मुंबई के अस्पतालों में जाना शुरू कर दिया था।

PunjabKesari

मुझे मेडिकल सुपरिटेंडेंट ने गाइड किया और कोविड 19 के आइसोलेशन वार्ड की देखरेख के लिए रख लिया क्योंकि वहां पर नर्स की आवश्कता थी।' एक्टिंग करने से पहले  पहले शिखा ने वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज और नई दिल्ली स्थित सफदरगंज अस्पताल से साल 2014 में नर्सिंग का कोर्स किया था।

PunjabKesari

हालांकि अभिनय के कारण वह नर्सिंग का अभ्यास पूरा नहीं कर पाई थीं। इन हालात को देखकर शिखा ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से वांटियर नर्स के तौरपर मरीजों की सेवा करने फैसला लिया। इसके लिए शिखा ने बीएमसी से परमीशन भी ले ली। बता दें, महाराष्ट्र इस वक्त कोरोना संक्रमित लोगों से ज्यादा प्रभावित है। काम की बात करें तो शिखा शाहरुख खान की 2016 में आई फिल्म 'फैन' में भी नजर आ चुकी हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#lockdownday6 #coronafighternurse Are you all ready? to trend the Hashtag #meestayinghome 👈🏻 Sooo Those who love your country love the nation post your #pics doing your favourite thing at home and Hashtag #meestayinghome and take the initiative to spread this around the country to save the nation🙏🏻🙏🏻do your bit m doing mine🇮🇳🙌🏻 #homequarantine @narendramodi @amitabhbachchan @akshaykumar @anupampkher @dedipya_official @shobha_official

A post shared by Shikha Malhotra (@shikhamalhotra_official) on Mar 29, 2020 at 9:24pm PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News