Propose Day पर महिला फैन ने R. Madhavan को बोला 'I love you', एक्टर ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

2/9/2021 12:58:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 7 फरवरी से लवर्स और कपल्स का वीक यानि वैलेंटाइन वीक चल रहा है। कपल इन दिनों के हिसाब से अपने पार्टनर के साथ प्यार का इज़हार कर रहे हैं। 8 फरवरी यानि कल प्रपोज डे था और इस मौके पर कई लोगों ने अपने-अपने तरीके से पार्टनर्स के साथ प्यार का इजहार किया। वहीं इस मौके पर एक महिला फैन अपने फेवरेट स्टार आर. माधवन को प्रपोज करने में पीछे नहीं रहीं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए एक्टर को प्रपोज कर डाला, जिसका माधवन ने भी बड़ा खूबसूरत सा जवाब दिया।

PunjabKesari

 

प्रपोज डे पर पूजा नाम की इस फैन ने आर. माधवन को प्रपोज करते हुए  लिखा, ''आर. माधवन दुनिया में 8 ग्रह, 204 देश, 7 समुद्र, 7707 द्वीप, 7.8 बिलियन लोग हैं, लेकिन मरते दम तक मुझे आप से प्यार रहेगा। प्लीज प्लीज मेरे प्रपोजल को स्वीकार करें, आप मेरी जिंदगी का प्यार हो। मेरा ब्रह्मांड, मेरा सौर मंडल, मेरी आकाशगंगा, आप ही मेरे लिए सब हो।'' इसके साथ ही इस फैन ने 'आई लव यू' लिखा हार्ट भी पोस्ट किया।

 

वहीं माधवन ने फैन के इस प्रपोजल का जवाब देते हुए लिखा, 'हां..हां..एक और हां.भगवान आपको हमेशा खुश रखें आपके प्यार के लिए शुक्रिया..'

 

अपने फेवरेट एक्टर को तरह प्रपोज करना और फिर माधवन का इस पोस्ट पर रिप्लाई करने वाला अंदाज लोगों का खूब पसंद आ रहा है और वे एक्टर के जवाब की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो माधवन को आखिरी बार फिल्म मारा में देखा गया था।  इसके अलावा एक्टर जल्द ही कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित एक सस्पेंस थ्रिलर में नजर आएंगे।  


Content Writer

suman prajapati


Recommended News