Ranbir Kapoor को देख फैन हुआ बेकाबू, टाइट सिक्योरिटी के बीच एक्टर संग कर दी ऐसी हरकत

2/20/2023 3:37:54 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्टर रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ श्रृद्धा कपूर भी नजर आएंगी। ऐसे में एक्टर लगातार फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसी को लेकर रणबीर एक कॉलेज में पहुंचे थे, जहां उनके एक फैन ने कुछ ऐसा कर दिया की सभी हैरान रह गए। 

 

रणबीर को देख फैन हुआ बेकाबू
दरअसल, रणबीर कपूर कॉलेज फेस्ट के दौरान स्टेज पर खड़े होकर परफॉर्म कर रहे थे। उनके चारों तरफ टाइट सिक्योरिटी मौजूद थी, लेकिन एक्टर को देख उनका एक फैन इतना बेकाबू हो गया कि भारी सिक्योरिटी के बीच स्टेज पर चढ़ गया। स्टेज पर पहुंचते ही फैन ने रणबीर को पीछे से कसकर पकड़ लिया। ये सब देख सिक्योरिटी गार्ड्स उसके पास दौड़ पड़े, लेकि रणबीर ने सबको रोक दिया और उस शख्स को गले लगा लिया। रणबीर को ऐसा करता देख फैन काफी इमोशनल हो गया। वहीं, वहा खड़े सभी लोग भी एक्टर की इस जेस्चर की तारीफ कर रहे थे। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। 

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 
बता दें कि, तू झठू मैं मक्कार में रणबीर कपूर और श्रृद्धा कपूर के अलावा डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और आयशा रजा मिश्रा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इसके अलावा स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभन सिंह बस्सी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News