फैन ने शाहरुख से पूछा- 'मन्नत बेचने वाले हो क्या?' किंग खान बोले- भाई मन्नत बिकती नहीं...

10/28/2020 10:01:56 AM

मुंबई: 'किंग खान' शाहरुख खान सोशल साइट पर काफी एक्टिवह रहते हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने  फैंस के लिए #AskSRK सेशन रखा।  इस दौरान फैंस ने अपने पसंदीदा एक्टर के कई सवाल किए।

इसी में एक फैन के सवाल पर शाहरुख खान के जवाब ने सबका ध्यान खींचा। दरअसल, शाहरुख खान ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर अपने फैंस के लिए #AskSRK सेशन रखा।

सेशन के दौरान एक फैन ने शाहरुख से पूछा- 'भाई मन्नत बेचने वाले हो क्या?' इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए लिखा- 'भाई मन्नत बिकती नहीं सर झुकाकर मांगी जाती है...याद रखोगे तो लाइफ में कुछ पा सकोगे।'

इसके अलावा शाहरुख के एक फैन ने पूछा- 'आर्यन सुहाना और अबराम को डैड या डैडी बुलाते है?' इस पर उन्होंने कहा- 'पापा'।  

 

एक अन्य यूजर ने कहा- 'क्या लगता है कि कोलकाता जीतेगी सर... इस बार? केकेआर वाले क्रिकेट नहीं फैंस के साथ जज्बात से खेल रही है।'  किंग खान ने इस बात का जवाब देते हुए कहा- 'अरे मेरी सोचो... मेरे दिल पर क्या बीत रही है!'

काम की बात करें तो शाहरुख आखिरी बार डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' मे नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो शाहरुख डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म में दिखाई देंगे। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई।

Smita Sharma