फैन ने शाहरुख से पूछा- 'मन्नत बेचने वाले हो क्या?' किंग खान बोले- भाई मन्नत बिकती नहीं...

10/28/2020 10:01:56 AM

मुंबई: 'किंग खान' शाहरुख खान सोशल साइट पर काफी एक्टिवह रहते हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने  फैंस के लिए #AskSRK सेशन रखा।  इस दौरान फैंस ने अपने पसंदीदा एक्टर के कई सवाल किए।

PunjabKesari

इसी में एक फैन के सवाल पर शाहरुख खान के जवाब ने सबका ध्यान खींचा। दरअसल, शाहरुख खान ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर अपने फैंस के लिए #AskSRK सेशन रखा।

PunjabKesari

सेशन के दौरान एक फैन ने शाहरुख से पूछा- 'भाई मन्नत बेचने वाले हो क्या?' इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए लिखा- 'भाई मन्नत बिकती नहीं सर झुकाकर मांगी जाती है...याद रखोगे तो लाइफ में कुछ पा सकोगे।'

PunjabKesari

इसके अलावा शाहरुख के एक फैन ने पूछा- 'आर्यन सुहाना और अबराम को डैड या डैडी बुलाते है?' इस पर उन्होंने कहा- 'पापा'।  

PunjabKesari

 

एक अन्य यूजर ने कहा- 'क्या लगता है कि कोलकाता जीतेगी सर... इस बार? केकेआर वाले क्रिकेट नहीं फैंस के साथ जज्बात से खेल रही है।'  किंग खान ने इस बात का जवाब देते हुए कहा- 'अरे मेरी सोचो... मेरे दिल पर क्या बीत रही है!'

PunjabKesari

काम की बात करें तो शाहरुख आखिरी बार डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' मे नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो शाहरुख डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म में दिखाई देंगे। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News