AskSrk: फैन ने शाहरुख से पूछा- 15 मिनट पहले दिल टूटा है, क्‍या करूं? एक्टर बोले- इससे उबर नहीं सकते लेकिन यह आपको मजबूत बनाएगा

6/25/2021 4:34:53 PM

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान ने बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाई है। शाहरुख को इंडस्ट्री में 29 साल हो गए हैं। कठिन मेहनत से शाहरुख से 'किंग खान' बने। एक्टर ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। शाहरुख ने शुक्रवार को फैंस के साथ AskSRK सेशन रखा। इस दौरान शाहरुख ने कई दिलचस्‍प सवालों के जवाब दिए। जब एक फैन ने उनसे पूछा कि अभी 15 मिनट पहले उसका दिल टूटा है, इससे कैसे उबरा  जाए? शाहरुख ने अपने इस फैन को जो जवाब दिया, वह दिल जीतने वाला है।

PunjabKesari
AskSRK सेशन में ओवैस खान नाम के फैन ने शाहरुख से पूछा, 'जब दिल टूट जाए तो कोई क्‍या करे... अभी 15 मिनट पहले।' इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, 'आप इससे कभी उबर नहीं सकते... इसे एक याद की तरह रखें और अपनी उदासी से सीख लें यह आपको मजबूत बनाएगा।'

PunjabKesari
रजत भारद्वाज नाम के फैन ने शाहरुख से पूछा, 'आप अभी अपनी जिंदगी के किस फेज में हैं?' शाहरुख ने कहा, 'रीबिल्‍ड‍िंग' यानी नवनिर्माण।

PunjabKesari
नितिन चौधरी नाम के फैन ने पूछा, 'आप भी बेरोजगार हो गए क्‍या सर... हमारी तरह?' शाहरुख बोले- जो कुछ नहीं करते... वो...

PunjabKesari
तुषार शर्मा नाम के फैन ने पूछा- 'अभी के समय में फिल्‍म रिलीज करना अच्‍छा ऑप्‍शन नहीं होगा, डांस नंबर के बारे में क्‍या खयाल है... यह हमें कुछ समय के लिए बांधे रख सकता है?' इस पर शाहरुख ने जवाब दिया- नहीं यार अब तो बहुत सारी मूवीज ही आएंगी।

PunjabKesari
 प्रद्युमन नाम फैन ने सवाल किया, 'रेड चिलीज के किचन में इन दिनों क्‍या पक रहा है?' शाहरुख ने कहा- कुछ बहुत ही मसालेदार फिल्‍में।

PunjabKesari
एक यूजर ने शाहरुख से पूछा- क्‍या वह राजकुमार हिरानी के साथ कोई फिल्‍म कर रहे हैं? इस पर शाहरुख ने बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया, 'मैं बस अभी उन्‍हें कॉल करने वाला हूं और फिल्‍म के लिए रिक्‍वेस्‍ट करूंगा... वह देर से सोते हैं।'
धरमित मेहता नाम के एक फैन ने प्रेरक सवाल पूछा-29 साल के सफर में आपने सबसे प्रेरणा देनी कौन सी चीज सीखी? इस पर शाहरुख ने ईमानदारी से जवाब द‍िया, 'प्रेरक नहीं बल्कि सच्चाई…. आप जिस काम में सबसे अच्‍छे हैं, हर कोई वह काम नहीं करता, लेकिन वह जानता है कि इसे बेहतर कैसे करना है !!! 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News