सेक्शुअलिटी पर सवाल:बानी जे से यूजर बोला-''क्या आप स्ट्रेट हो'',एक्ट्रेस बोलीं-''अभी तो लगभग हॉरिजॉन्टल हूं''

6/13/2021 12:31:43 PM

मुंबई: पूर्व वीजे और 'बिग बाॅस' फेम बानी जे अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बानी जे अपनी जबरदस्त पर्सनैलिटी की वजह से चर्चा में रहती हैं। अक्सर अपनी  जिम तस्वीरों से लोगों की वाह वाही पाने वाली बाजी जे से हाल ही में  एक यूजर ने उनकी सेक्शुअलिटी को लेकर एक सवाल पूछ लिया, जिससे एक्ट्रेस के होश ही उड़ गए। बानी जे चाहतीं तो उस सवाल को नजरअंदाज भी कर सकती थीं, पर उन्होंने उसका बड़ा ही मजेदार जवाब दिया।

PunjabKesari

दरअसल, हाल ही में बाजी ने फैंस के  साथ 'Ask Me Anything' सेशन रखा था, जिसके दौरान फैंस ने उनसे उनके फिटनेस रुटीन, बालों की देखभाल से लेकर पीयरसिंग और टैटू तक से जुड़े कई तरह के सवाल पूछे।

PunjabKesari

इसी दौरान एक यूजर ने बानी जे से पूछा- 'क्या वह 'स्ट्रेट' हैं?' बानी जे इस सवाल से हैरान थीं पर उन्होंने भी जवाब दे दिया। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह काउच पर लेटी हुइ हैं और साथ में लिखा-'अभी मैं लगभग हॉरिजॉन्टल हूं।'

PunjabKesari

इससे पहले भी बानी जे की सेक्शुअलिटी पर सवाल उठते रहे हैं। एक बार जब बानी जे की सपना भावनानी के साथ सोशल मीडिया पर कुछ 'इंटिमेट' तस्वीरें वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों पर खूब बवाल मचा था। ये तस्वीरें  एक वीडियो से ली गई थीं, जिसे बाद में हटा लिया गया था।

PunjabKesari

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो बानी जे 2019 में वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' में नजर आई थीं। वह 'एमटीवी रोडीज़' के अलावा 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस' का भी हिस्सा रही हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही एक तमिल फिल्म में नजर आएंगी, जिसका नाम 'Valimai' है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News