विक्की कौशल के लिए एयरपोर्ट पर समोसे और जलेबी लेकर पहुंची फैन, तस्वीर शेयर कर एक्टर बोले ''यह देखकर बहुत खुशी हुई कि..''

2/3/2021 10:49:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'उरी' एक्टर विक्की कौशल फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं। उनकी एक्टिंग के फैंस बड़ी संख्या में दीवाने हैं। फैंस अपने फेवरेट एक्टर को खुश करने की दौड़ में लगे रहते हैं। इसी बीच उनका एक ऐसा फैन देखने को मिला जो एक्टर के लिए एयरपोर्ट पर जलेबियां और समोसे लेकर पहुंच गया। एक्टर ने भी उस फैन को निराश नहीं किया और उनके प्यार से दिया खाना खाकर उनका शुक्रिया किया।


दरअसल, इस वक्त विक्की कौशल अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के इंदौर में हैं। बीते मंगलवार जैसे ही विक्की इंदौर एयरपेार्ट पर स्पॉट हुए, एक फैन उनके मिलने पहुंची और वो वहां एक्टर के लिए समोसा और जलेबी लेकर आई। जिसे एक्टर ने खूब प्यार के साथ खाया और फैन का भी दिल से आभार जताया। इतना ही नहीं, विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो अपने हाथ में समोसा पकड़े नजर आ रहे हैं।


इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा, 'कहा था नहीं खा पाऊंगा पर रहा नहीं गया। ऐसे फैन के होने से बहुत खुशी हुई जो जानती है कि मुझे बहुत भूख लगी है। अपनी मम्मी पापा को बिना बताए मेरे से मिलने एयरपोर्ट आ गई और साथ में मेरे लिए समोसे-जलेबी लेकर आई। आंटी-अंकल गुस्सा मत कर ना अगर पढ़ ले तो। तुम्हें ढेर सारा प्यार। इंदौर के समोसे वैसे कमाल के हैं यार।'


काम की बात करें तो विक्की कौशल विजय कृष्ण आचार्य की अगली एक्शन फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा वह बायोपिक स्वतंत्रता सेनानी उधम सिंह की भूमिका पर भी काम करते नजर आएंगे। 


 

suman prajapati