मशहूर एक्टर सुधीर वर्मा ने की आत्महत्या, 43 की उम्र में मौत को लगाया गले

1/24/2023 10:11:34 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. तेलुगू इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। इंडस्ट्री के उभरते स्टार सुधीर वर्मा ने सुसाइड कर मौत को गले लगा दिया है। महज 43 की उम्र में सुधीर की मौत ने सबको चौका कर रख दिया है। सोमवार, 23 जनवरी को एक्टर ने विशाखापट्टनम में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। हालांकि, उनके सुसाइड का कारण अभी तक सामने नहीं आया है।

PunjabKesari

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुधीर वर्मा ने निजी कारणों से यह कदम उठाया। इतना ही नहीं वो मानसिक तनाव से भी जूझ रहे थे। एक्टर इस दबाव को झेल नहीं पाए और उन्होंने मौत को गले से लगा लिया। मामले की जांच जारी है।

सुधाकर कोमकुला जिन्होंने दिवंगत एक्टर सुधीर वर्मा के साथ फिल्म 'कुंदनपू बोम्मा' काम किया, उन्होंने ही उनके निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। सुधाकर ने ट्वीट कर लिखा, ' आपसे मुलाकात करना और आपके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा! इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि अब आप हमारे बीच नहीं रहे! ओम शांति!'


वहीं, सुधीर वर्मा के काम की बात करें तो एक्टर ने 2013 में फिल्म 'स्वामी रा रा' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें फिल्म 'कुंदनपू बोम्मा' ने सबसे ज्यादा पहचान दिलाई। सुधीर को इस फिल्म के लिए आज भी याद किया जाता है। 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News