कैंसर से जूझ रहे तमिल के मशहूर एक्टर थवासी, इलाज के लिए नहीं हैं पैसे, लगाई मदद की गुहार

11/17/2020 1:18:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. तमिल सिनेमा के मशहूर एक्टर थवासी इन दिनों तंगहाली से गुजर रहे हैं। बता दें थवासी कैंसर की समस्या से जूझ रहे है और उनके हालात बेहद बदतर हो गए हैं। ऐसे में एक्टर ने अपने करीबियो और फैंस से मदद मांगी है। इससे जुड़ा उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari


वायरल वीडियो में थवासी हाथ जोड़े हुए नजर आ रहे हैं और उन्हें इस हालत में भी काफी मुश्किल है। कैंसर के चलते एक्टर काफी दुबले पतले हो गए हैं। वीडियो में एक्टर अपने फैंस से इलाज के लिए मदद मांगते नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari


वीडियो में थवासी कह रहे हैं, 'मेरा सिनेमा में 30 साल से ज्यादा का करियर है। मैंने फिल्म कीजहक्कु चीमाईले से लेकर अन्नथा (अभी रिलीज नहीं हुई) तक में अभिनय किया है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी इस तरह की बीमारी का शिकार हो जाऊंगा। मैं कुछ भी करने लायक नहीं हूं। मैं ठीक से बात करने लायक भी नहीं हूं। मैं इस इंडस्ट्री में काम करने वाले साथी कलाकारों और राज्य के लोगों से मेरी मदद करने का अनुरोध करता हूं। ताकि मैं इससे ठीक हो सकूं और दोबारा से अभिनय कर सकूं।' 


सोशल मीडिया पर थवासी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। उनके फैंस इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और जल्द ही उनकी अच्छी सेहत के लिए कामना कर रहे हैं। थवासी के बेटे ने भी सोशल मीडिया पर लोगों से अपने पिता के इलाज के लिए मदद मांगी है। उन्होंने अपने ट्विटर पर पिता के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की। 

बताते चले कि थवासी ने तमिल सिनेमा के एक मशहूर एक्टर हैं। उन्होंने कई फिल्मों में कॉमेडी कलाकार के तौर पर काम किया है। उनकी फैन फॉलोइंग हद से परे है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News