पति और बेटे संग सिंगापुर में हाॅलीडे एंजाॅय कर रही हैं ये सिंगर, शाॅर्ट्स में दिखा बोल्ड लुक

10/29/2019 12:37:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर और टी-सीरीज कंपनी के मालिक स्वर्गीय गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार की आवाज का तो हर कोई दीवाना है। वह हमेशा ही अपने नए गानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। गानों के साथ-साथ तुलसी अपनी तस्वीरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

ये तस्वीरें तुलसी के सिंगापुर वेकेशन की हैं। तुलसी इन दिनों पति हितेश रल्हान और बेटे शिवाय के साथ सिंगापुर में हैं। सामने आईं तस्वीरों में तुलसी पिंक कलर के टाॅप के साथ डेनिम शाॅर्ट्स में बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। इसके साथ शेड्स और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

इस तस्वीर में वह बेटे को गोद में उठाए दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह पति और बेटे के साथ सिंगापुर की सड़कों पर घूमती दिख रही हैं। फैमिली संग तुलसी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।  

PunjabKesari

बता दें कि तुलसी कुमार ने 22 फरवरी, 2015 को जयपुर के बिजनेसमैन हितेश रल्हान से शादी की थी। शादी के 2 साल बाद कपल के घर किलकारियां गूंजी थी।  

PunjabKesari
तुलसी के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2006 में आई फिल्म 'चुप चुपके' के गाने 'शब-ए-फिराक' से बॉलीवुड डेब्यू किया। वह अब तक खई हिट साॅन्ग्स दे चुकीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News