मशहूर सिंगर कुमार सानू ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले- लोगों और यूट्यूब ने बहुत डराया, लेकर देखता हूं क्या होता है

4/8/2021 12:24:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच अब मशहूर सिंगर कुमार सानू ने भी वैक्सीन लगवा ली है और फैंस के साथ वीडियो शेयर कर उन्हें भी इसको लगवाने के लिए प्रेरित किया है। अब उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

वीडियो में कुमार सानू कह रहे हैं-'हाय फ्रेंड्स, मैं अभी जा रहा हूं वैक्सीन लेने के लिए। बहुत डरा हुआ हूं क्योंकि लोगों ने और यूट्यूब ने बहुत डराया कि वैक्सीन लेने से क्या हो जाएगा। मैं भी बोला एक बार देखता हूं वैक्सीन लेकर क्या होता है।'


View this post on Instagram

A post shared by Kumar Sanu (@kumarsanuofficial)

इसके बाद वह अस्पताल में पहुंचते हैं और अस्पताल में पहुंकर फैंस के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाते हैं। इस सब के बाद कुमार वीडियो में वैक्सीन लगवाते हुए नजर आते हैं।  

PunjabKesari

 


वैक्सीन लगवाने के बाद सानू कहते हैं, 'आपने देखा मुझे पता नहीं चला, कोविड जो है अभी बहुत बढ़ गया है। मैं इतना डरा हुआ हूं सुई (इंजेक्शन) से, फिर भी मैं आपके लिए गया। यकीन मानो दो सेकेंड भी नहीं लगा, मैं चाहता हूं कि हम लोग सब मिलकर यह टीका लगवाएं और देश से कोरोना भगाएं। हम सबको मिलकर भगाना होगा।' 

PunjabKesari


यह वीडियो शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन में लिखा- कोविड वैक्सीन. प्लीज आप भी जल्दी कोविड वैक्सीन लें। खुद को और फैमिली को सेफ रखें। फैंस उनके इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनका हौंसला भी बढ़ा रहे हैं।
बता दें कि कुमार सानू के अलावा अब तक बॉलीवुड के धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, सैफ अली खान, सलमान खान, संजय दत्त, नीना गुप्ता, शर्मिला टैगोर और सोनाली बेंद्रे जैसे कई स्टार्स कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News