PM नरेंद्र मोदी की मां से मिले मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल, बोले ''अब पता चला कि पीएम इतने विनम्र क्यों हैं''

3/14/2021 1:37:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. लाखों लोगों के दिलों में अपनी आवाज का जादू चलाने वाले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल अक्सर अपने गानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस बार वो किसी और वजह से हैडलाइन्स का हिस्सा बन गए हैं। हाल ही में सिंगर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां से मुलाकात की और इसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं। जिसके बाद से लगातार जुबिन चर्चा में बने हुए हैं।


दरअसल, हाल ही में जुबिन ने अहमदाबाद के गांधी आश्रम में आयोजित  ‘आजादी के अमृत महोत्सव’ में हिस्सा लिया।

 

इस आयोजन में बॉलीवुड के सिंगर जुबिन नौटियाल ने एक देशभक्ति के गाने के साथ अपनी प्रस्तुति से सब का दिल जीत लिया और इसके बाद वो पीएम मोदी के छोटे भाई पंकज के साथ उनकी मां हीराबेन से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे। वहां पहुंचकर सिंगर ने पीएम की मां से आशीर्वाद लिया। 


पीएम मोदी की मां से मुलाकात की तस्वीरें अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर करते हुए जुबिन नौटियाल ने लिखा, 'अब मुझे पता चला कि पीएम इतने विनम्र और जमीन से जुड़े हुए क्यों हैं। उन्होंने ये अपनी मां से सीखा है।'


बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी ने 12 मार्च को भारत की आजादी के 75 साल का जश्न मनाने के लिए 'अमृत महोत्सव' का शुभारंभ किया था। इस कार्यक्रम में सिंगर जुबिन नौटियाल शामिल हुए थे और वहां उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गाने गाए।

 


काम की बात करें तो बीते दिनों जुबिन का गाना 'लुट गए' और 'मैं जिस दिन भूला दूं' रिलीज हुआ था। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

Content Writer

suman prajapati