PM नरेंद्र मोदी की मां से मिले मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल, बोले ''अब पता चला कि पीएम इतने विनम्र क्यों हैं''

3/14/2021 1:37:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. लाखों लोगों के दिलों में अपनी आवाज का जादू चलाने वाले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल अक्सर अपने गानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस बार वो किसी और वजह से हैडलाइन्स का हिस्सा बन गए हैं। हाल ही में सिंगर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां से मुलाकात की और इसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं। जिसके बाद से लगातार जुबिन चर्चा में बने हुए हैं।

PunjabKesari
दरअसल, हाल ही में जुबिन ने अहमदाबाद के गांधी आश्रम में आयोजित  ‘आजादी के अमृत महोत्सव’ में हिस्सा लिया।

PunjabKesari

 

इस आयोजन में बॉलीवुड के सिंगर जुबिन नौटियाल ने एक देशभक्ति के गाने के साथ अपनी प्रस्तुति से सब का दिल जीत लिया और इसके बाद वो पीएम मोदी के छोटे भाई पंकज के साथ उनकी मां हीराबेन से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे। वहां पहुंचकर सिंगर ने पीएम की मां से आशीर्वाद लिया। 

PunjabKesari


पीएम मोदी की मां से मुलाकात की तस्वीरें अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर करते हुए जुबिन नौटियाल ने लिखा, 'अब मुझे पता चला कि पीएम इतने विनम्र और जमीन से जुड़े हुए क्यों हैं। उन्होंने ये अपनी मां से सीखा है।'

PunjabKesari


बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी ने 12 मार्च को भारत की आजादी के 75 साल का जश्न मनाने के लिए 'अमृत महोत्सव' का शुभारंभ किया था। इस कार्यक्रम में सिंगर जुबिन नौटियाल शामिल हुए थे और वहां उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गाने गाए।

PunjabKesari

 


काम की बात करें तो बीते दिनों जुबिन का गाना 'लुट गए' और 'मैं जिस दिन भूला दूं' रिलीज हुआ था। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News