फेमस सिंगर ने करवाई पति की दूसरी शादी, बोलीं-''मैं एक बिजी इंसान हूं..घर के कामों में मदद के लिए किसी और की भी जरूरत''

4/6/2024 2:25:27 PM

मुंबई: दुनिया में शायद ही कोई ऐसी औरत होगी जो अपने पति की दूसरी शादी करना चाहे। हाल ही में मलेशिया की एक जानी मानी सिंगर ने अपने पति की दूसरी शादी करवाई। ये और कोई नहीं बल्कि 42 साल की  एज़लाइन अरिफिन है जिन्हें एज़लिन के नाम से भी जाना जाता है।एज़लाइन अरिफिन ने बीते साल पति वान मोहम्मद हफ़ीज़म की 26 साल की लड़की से दूसरी शादी करवाई।  उन्होंने बताया कि यह उनका ही आइडिया था। ये फैसला उन्होंने इसलिए लिया ताकि दूसरी पत्नी उनके पति के साथ रहे और एजलिन को अपने करियर पर फोकस करने में आसानी हो।

PunjabKesari

 

 

एजलिन ने कहा-'मैं एक बिजी इंसान हूं, मेरे काम के लिए मुझे लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ती है और मैं अक्सर परेशान हो जाती हूं। मुझे घर के कामों में मदद के लिए किसी और की ज़रूरत थी। सही लड़की खोजने के लिए उन्होंने कई मैचमेकिंग कार्यक्रमों में भाग लिया। आख़िरकार उसके पति को खुद ही नई पत्नी मिल गई। एज़लिन ने खुलासा किया कि वह और उसकी सौतन दोनों अपने पति के साथ एक एक सप्ताह बिताते हैं। उन्होंने कहा -'हम औरत हैं तो जलन होती है लेकिन मेरे लिए अगर पति अपनी जिम्मेदारियां निभा सकता है और पर्याप्त प्यार और देखभाल दे सकता है तो महिलाओं को उसे शेयर करने में कोई आपत्ति नहीं होगी। एज़लिन ने इस बात पर भी जोर दिया कि बहुविवाह हर किसी के लिए नहीं है। अगर आपकी पत्नी इसे स्वीकार नहीं कर सकती है तो ऐसा न करें क्योंकि इससे पत्नी और बच्चें इमोश्नली टूट जाएंगे।

PunjabKesari

 

31 मार्च को, एज़लिन ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने पति की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा- 'हम अभी भी साथ हैं, अभी भी मजबूत हो रहे हैं।'


बता दें कि मलेशिया में राष्ट्रीय धर्म इस्लाम है और वह एक से ज्यादा शादियां करना कानूनी है। यहां पुरुष अधिकतम चार पत्नियां रख सकते हैं हालांकि, यह प्रथा गैर-मुसलमानों के लिए गैरकानूनी है। यहां पहली शादी के बाद प्रत्येक विवाह को अलग-अलग राज्यों में इस्लामी शरिया कानून द्वारा निर्धारित आवश्यकताओं को पूरा करना होता है और खास परमीशन प्राप्त करनी होती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News