मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी, बेटे राहुल ने दिया हेल्थ अपडेट

1/20/2023 3:33:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट हाल ही में बड़ी सर्जरी से गुजरे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्ममेकर की एंजियोप्लास्टी हुई है और फिलहाल वे घर पर रिकवर कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, महेश भट्ट ने पिछले महीने अपने हार्ट का मेजर चेकअप कराया था। इस दौरान पता चला कि उन्हें जल्द ही एक सर्जरी की जरूरत पड़ सकती है। फिल्म मेकर की सर्जरी 4 दिन पहले की गई थी और अब वे घर आ चुके हैं और रिकवर कर रहे हैं।

 

महेश भट्ट के बेटे राहुल ने कंफर्म किया कि उनके पिता को इस हफ्ते की शुरुआत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनकी दिल की सर्जरी हुई थी। उन्होंने कहा, "लेकिन अंत भला तो सब भला। वह अब ठीक है और घर वापस आ गये हैं। मैं आपको और ज्यादा डिटेल्स नहीं दे सकता क्योंकि अस्पताल में बहुत से लोगों को जाने की परमिशन नहीं थी।"


महेश भट्ट के करियर की बात करें फिल्ममेकर ने इंडस्ट्री में जो मुकाम हासिल किया है, उसे आज किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं। महेश भट्ट की गिनती बॉलीवुड के टॉप के फिल्मकारों में की जाती है और उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है। महेश अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं। 
 

Content Writer

suman prajapati