कोरोना के चलते गंभीर हुई मशहूर फिल्म क्रिटिक की हालत,वेंटिलेटर पर है राजीव मसंद

5/3/2021 1:42:52 PM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री भी कोरोना की दूसरी लहर से बच नहीं पाई है। अब तक कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि कुछ स्टार्स ने इश वायरस को मात भी दे दी है। इसी बीच खबर आई है कि पिछले 20 साल से फिल्मों के जाने माने समीक्षक राजीव मसंद की हालत नाजुक बनी हुई है।


कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि उन्हें वेटिंलेटर पर रखा गया है क्योंकि आईसीयू में रखने के बाद भी उनकी फेंफड़ों में इन्फेक्शन बढ़ गया था। राजीव मसंद की हालात पर डॉक्टर्स ने चिंता जताई है।

 

6 महीने पहले पत्रकारिता छोड़ ज्वाइन की थी करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन 

राजीव मसंद ने करीब 6 महीने पहले पत्रकारिता छोड़कर करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन में काम शुरू किया था। यहां वो बतौर सीओओ काम कर रहे थे और फिल्मों के सेटअप बना रहे थे। उन्हें नई कंपनी धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी यानी डीसीए में भी अहम जिम्मेदारी दी गई थीं, जहां वो नए टैलेंट को लॉन्च करने का काम कर रहे थे।

राजीव मसंद की उम्र ज्यादा नहीं है वो 42 साल के हैं और बहुत छोटी उम्र से उन्होंने फिल्म पत्रकारिता में काम शुरू कर दिया था। उनकी मेहनत को देखकर उन्हें जल्दी ही संपादक बना दिया गया। उन्होंने अपना शो मसंद की पंसद लॉन्च किया था।

वह फिल्मों की समीक्षा किया करते थे और पूरी दुनिया में उनके चाहने वाले हैं। शायद ही कोई ऐसा बालीवुड स्टार है जिसने राजीव मसंद को इंटरव्यू नहीं दिया हो। राजीव के शो राउंड टेबल में बॉलीवुड स्टार्स अपनी बातें रखा करते थे। कई स्टार्स एक साथ आकर बड़े मुद्दों पर बहस किया करते थे।
 

Content Writer

Smita Sharma