कोरोना वायरस की चपेट में आई साउथ एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन, पोस्ट शेयर कर फैंस से कही ये बात

7/21/2020 10:48:44 AM

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। कई बी-टाउन हस्तियों को भी कोरोना की चपेट में आ गईं। इसी बीच साउथ एक्ट्रेस और सुपरस्टार अर्जुन सर्जा की बेटी ऐश्वर्या अर्जुन भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं।

इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लिखा-'हाल ही में मैं कोविड-19 से संक्रमित पाई गई हूं। मैं एक पेशेवर मेडिकल टीम द्वारा निर्देशित सभी आवश्यक सावधानी बरतते हुए घर पर ही क्वरांटीन हूं। बीते कुछ समय में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना ख्याल रखें। सभी सुरक्षित रहें और कृपया मास्क जरूर पहने । मैं जल्दी ही अपने अच्छे स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दूंगी।'

इससे पहले साउथ सिनेमा के एक्टर ध्रुव सर्जा ने भी सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि वह और उनकी पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। ध्रुव सर्जा कन्नड़ सिनेमा के कलाकार हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था कि वह और उनकी पत्नी प्रेरणा शंकर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

 

ध्रुव सर्जा ने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा था-'मुझे और मेरी पत्नी में कोविड-19 के हल्के लक्षणों का पता चला है और इसलिए हमने खुद को अस्पताल में भर्ती करवा लिया है। मुझे यकीन है कि हम सभी जल्द ठीक हो जाएंगे! वह सभी लोग जो हमारे संपर्क में थे, कृपया अपना टेस्ट करवा लें, और सुरक्षित रहें।' बता दें कि अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या, अनुपम खेर का परिवार समेत कई स्टार्स कोरोना वायरस से ग्रसित हो चुके है। 

Smita Sharma