राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर झूठी खबरें फैलाने से तंग आया परिवार, मुंबई के साइबर सेल से की शिकायत

8/27/2022 5:30:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 10 अगस्त को हार्ट अटैक आने के बाद से कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती है। पिछले 17 दिनों से वह वेंटिलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। स्पेशल डॉक्टर्स की टीम कॉमेडियन को होश में लाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रही है। इसी बीच उनकी हेल्थ को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की खबरें फैलाई जा रही है। कभी कहा जा रहा है कि राजू की तबीयत बेहद नाजुक है तो कभी कहा जा रहा है कि उन्हें होश आ गया है। ऐसे में लगातार अफवाहें न फैलाने की अपील कर रहा कॉमेडियन का परिवार तंग आ गया है और झूठी खबरें फैलाने को लेकर मुंबई पुलिस की साइबर सेल से शिकायत की है। 

 

राजू के भाई दीपू श्रीवास्तव ने यह जानकारी दी है कि उन्होंने फर्जी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। दीपू ने कहा, 'सोशल मीडिया पर मेरे भाई राजू की सेहत से जुड़ी झूठी खबरों से परिवार वाले परेशान हो गए हैं। इसलिए हमने इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस की साइबर सेल से शिकायत की है। नतीजतन, साइबर सेल ने सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव से जुड़ी झूठी खबरें फैलाने वाले 42 पेज को ब्लॉक कराया है। इसके साथ ही कईयों को नोटिस भी जारी किया गया है।'


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो बार राजू का वेंटिलेटर हटाया जा चुका है। लेकिन, डॉक्टर्स ने कुछ देर बाद ही वापस लाइफ सपोर्ट सिस्टम लगा दिया था। अब डॉक्टर्स एक बार फिर वेंटिलेटर हटाने की योजना बना रहे हैं। 

 


बता दें, पिछले 17 दिनों से अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव की नाजुक सेहत को लेकर फैंस काफी चिंतित हैं और लगातार उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

 

Content Writer

suman prajapati