सोनाली फोगाट मामले में गोवा पुलिस की जांच से नाखुश परिवार, कहा-हम गोवा हाई कोर्ट में करेंगे अपील

9/4/2022 1:07:58 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 14' फेम एक्ट्रेस और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का 22 अगस्त की रात निधन हो गया। उनके अचानक निधन की खबर से सबके पैरों के तले जमीन खिसक गई। खबरों में आया कि सोनाली का निधन हार्ट अटैक से नहीं बल्कि उन्हें साजिश से मारा गया। गोवा पुलिस इस मामले में लगातार जांच कर रही है और कई लोगों को गिरफ्तार भी कर चुकी है। इसी बीच परिवार ने कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। परिवार ने मामले की जांच कर रही गोवा पुलिस पर ही सवाल उठा दिए है।

 

सोनाली फोगाट 23 अगस्त 2022 को इस दुनिया को अलविदा कह के चली गई। पहले उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक सामने आई थी, लेकिन परिवार को सवाल उठाने के बाद केस की जांच हुई और मौत की वजह ड्रेग्स बताई गई। जो पहले केस पहले हार्ट अटैक के नजरिए से देखा जा रहा था, बाद में उसे मर्डर के रूप में देखा जाने लगा। इसी के चलते सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त को मुख्य आरोपी बनाया गया है। लेकिन परिवार गोवा पुलिस की गई जांच से खुश नहीं नजर आ रहा है। 

 

सोनाली फोगाट के भतीजे विकास सिंह ने अभी हाल ही में मीडियो को बताया है कि उन्होंने चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया यूयू ललित को सीबीआई जांच की मांग को लेकर लैटर लिखा है। उन्होंने गोवा पुलिस की जांच पर सवाल उठाए और कहा, 'गोवा पुलिस हमारा सहयोग नहीं कर रही। ऐसा लगता है कि इसके पीछे राजनीतिक दबाव काम कर रहा है।'

सोनाली फोगाट के मामले में एक्ट्रेस के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त को मुख्य आरोपी बनाया गया है। सोनाली के पीए सुधीर ने अपना जुर्म कबूल लिया है। जिसके बाद पुलिस अब सुधीर सांगवान को सजा कड़ी सजा दिलवाने के लिए अहम सबूत जुटाने में लगी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News