दीपिका-शोएब के न्यूबॉर्न का घर वालों ने किया ग्रैंड वेलकम, दादा ने दिया पोते को नेग तो दादी ने लुटाया खूब प्यार

7/11/2023 11:19:46 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने 21 जून 2023 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दीपिका ने सी-सेक्शन डिलीवरी के जरिए प्रीमैच्योर बेटे को जन्म दिया था। बच्चे को दो हफ्ते से ज्यादा समय तक NICU में रखे जाने के बाद बीते सोमवार एक्ट्रेस और बेबी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। जन्म के बाद बेटे को घर लाने पर दीपिका-शोएब की फैमिली ने धूमधाम से स्वागत किया। बेबी के वेलकम का वीडियो कपल ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। 


वीडियो में शोएब इब्राहिम बेटे को अपनी गोद में उठाते हैं और अस्पताल से बाहर निकलते हैं और पैपराजी को पोज देने के बाद वह घर के लिए कार से रवाना हो जाते हैं।

 


जैसे ही शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ घर पहुंचते हैं, घरवाले सभी उनका दिल खोलकर स्वागत करते हैं। इस दौरान सबा इब्राहिम, उनके पति सनी, बहन रिजा समेत अन्य परिवार के लोग बच्चे को देख अपनी खुशी जाहिर करते हैं।

 

घरवाले फूल बिछाकर बेबी का स्वागत करते हैं, जिसे देखकर न्यूली पेरेंट्स सरप्राइज हो जाते हैं।


इसके बाद दादी मां अपने पोते को गोद में लेकर प्यार लुटाती हैं। शोएब की मां कहती हैं- आखें तरस गई थीं इसे देखने के लिए। तब से आज देखा है। वह उनको चूमती हैं और प्यार न्योछावर करती हैं। वहीं, शोएब के पिता अपने पोते को हजार-हजार रुपये देते हैं और फिर इमोशनल हो जाते हैं।  

 


इसके साथ ही घरवालों ने लाडले के वेलकम में केक भी कट किया।


 

Content Writer

suman prajapati