फैमिली ऑडियंस को पसंद आ रही है Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

7/29/2023 3:31:10 PM

नई दिल्ली। करण जौहर ने अपनी रिकॉर्ड-ब्रेकिंग ब्लॉकबस्टर, "कभी खुशी कभी गम" (2001) के साथ फॅमिली ड्रामा शैली में एक क्रांति ला दी। हम सभी जानते हैं कि वह फिल्म कितनी शानदार थी और हम इसे एक प्रतिष्ठित फैमिली ड्रामा के रूप में हमेशा याद रखेंगे। 2023 में, KJO  ने शैली को फिर से परिभाषित करने के लिए अपनी जादू की छड़ी को फिर से घुमाया।

 

फैमिली एंटरनेटर है 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आपको फैमिली का महत्व बताती है और इसे कैसे एक साथ रखना है, यह बताती है। यह फिल्म आपको आधुनिक कहानी के माध्यम से उन भावनाओं का एहसास कराती है, जिनसे आप आज के इंटरनेट युग में खुद को जोड़ सकते हैं। यह भावनाओं से भरपूर एक संपूर्ण "फैमिली एंटरटेनर" है और यही कारण है कि परिवार इसे इतना पसंद कर रहे हैं।

फैमिली ऑडिएंस से सराहना पाने से बड़ी कोई सफलता नहीं है, क्योंकि वे भारत में फिल्म प्रेमियों के एक बड़े वर्ग का मूल आधार हैं। परिवार दो अलग-अलग कल्चर के दो अलग-अलग परिवारों को एक साथ प्रस्तुत करने और फिर भी उन्हें सभी आयु समूहों के लिए इतना भरोसेमंद बनाने के लिए KJO  के नजरिया की सराहना कर रहे हैं। एक बच्चे से लेकर वयस्क तक, एक पुरुष से एक महिला तक, परिवार के प्रत्येक सदस्य का फिल्म में अपना कुछ न कुछ है, जो इसे एक वास्तविक "फैमिली फिल्म" बनाती है।

Content Editor

Varsha Yadav